वर्ल्‍ड कप से पहले धोनी ने युवराज को दिखा दी थी तस्‍वीर, कहा- चयनकर्ता आपकी तरफ देख भी नहीं रहे

वर्ल्‍ड कप से पहले धोनी ने युवराज को दिखा दी थी तस्‍वीर, कहा- चयनकर्ता आपकी तरफ देख भी नहीं रहे
एमएस धोनी 2011 वर्ल्‍ड कप के हीरो रहे थे (फाइल फोटो)

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने कहा कि वापसी के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) उनका समर्थन कर रहे थे. एमएस धोनी (MS Dhoni) ही थे, जिन्‍होंने उनको कहा कि चयनकर्ता उनकी तरफ देख भी नहीं रहे

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 2:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में शुमार युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने पिछले साल वर्ल्‍ड कप के दौरान इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. उन्‍हें उम्‍मीदों के मुताबिक विदाई भी नहीं मिल पाई. 2011 वर्ल्‍ड कप के मैन ऑफ द सीरीज रहे युवराज सिंह ने खुलासा किया कि करियर के आखिरी सालों में चयनकर्ताओं ने उनके साथ अच्‍छा व्‍यवहार नहीं किया. वेस्‍टइंडीज के खिलाफ 2017 में भारत के लिए आखिरी मैच खेलने वाले युवी ने खुलासा किया कि कैंसर से जंग जीतने के बाद जब उन्‍होंने वापसी की तो कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने उनका काफी समर्थन किया. मगर वह  एमएस धोनी (MS Dhoni) ही थे, जिन्‍होंने कहा था कि 2019 वर्ल्‍ड कप के लिए चयनकर्ता उनकी तरफ नहीं देख रहे हैं.



धोनी ने दिखाई सही तस्‍वीर
युवी ने कहा कि जब मैंने वापसी की तो विराट कोहली ने मेरा समर्थन किया. मगर वह धोनी ही थे, जिन्‍होंने 2019 वर्ल्‍ड कप के बारे में मुझे सही तस्‍वीर दिखाई कि चयनकर्ता आपकी तरफ नहीं देख रहे हैं. न्‍यूज 18 से बात करते हुए युवराज ने कहा कि धोनी ने मुझे असली तस्‍वीर दिखाई. उन्‍होंने मुझे साफ साफ बता दिया. वे जितना कर सकते थे, उतना किया.
ये भी पढ़ें:-



ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज स्‍थगित, अब आईपीएल खेलेंगे खिलाड़ी

खुलासा: सचिन तेंदुलकर के बल्‍ले से शाहिद अफरीदी ने जड़ा था 37 गेंदों पर शतक

2011 वर्ल्‍ड कप की बात करें तो युवराज ने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से भारत को खिताब दिलवाने में अहम भूमिका निभाई थी. वर्ल्‍ड कप में युवी ने 9 मैच में 362 रन बनाए थे और 15 विकेट लिए थे. युवराज ने धोनी के भरोसे को भी याद किया, जो वर्ल्‍ड कप 2011 के दौरान उन पर था. धोनी भी बोल चुके थे कि भारत के 2011 वर्ल्‍ड कप अभियान में युवराज अहम खिलाड़ी थे. युवी ने कहा कि 2011 वर्ल्‍ड कप में धोनी का उन पर काफी भरोसा था और धोनी अक्‍सर कहते थे वे उनके अहम खिलाड़ी हैं. मगर बीमारी से वापसी करने के बाद सब कुछ बदल गया. टीम में काफी बदलाव हो गए थे. युवी ने कहा कि जहां तक 2015 वर्ल्‍ड कप की बात है, आप किसी चीज को पिन पॉइंट नहीं कर सके. यह काफी निजी बात है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading