सेना के जवानों के बीच एम एस धोनी ने गाया गाना, वीडियो वायरल

एम एस धोनी इस वक्त साउथ कश्मीर में आर्मी ट्रेनिंग कर रहे हैं, जूते पॉलिश करने वाली फोटो के बाद अब धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है

News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 4:53 PM IST
सेना के जवानों के बीच एम एस धोनी ने गाया गाना, वीडियो वायरल
सेना के जवानों के बीच एम एस धोनी ने गाया गाना, वीडियो वायरल
News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 4:53 PM IST
पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय जम्मू कश्मीर में सेना की ड्यूटी पर हैं. वहां वह सेना की ड्यूटी के साथ-साथ लोगों का दिल जीतने वाले काम भी कर रहे हैं. कश्मीर में धोनी का रोजाना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कभी टेरिटोरियल आर्मी के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आते हैं तो कभी जूते पॉलिश करते नजर आते हैं. अब धोनी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए है जिसमें वो गाना गाते हुए दिख रहे हैं.

वीडियो में धोनी ने आर्मी की वर्दी पहनी हुई है और मंच पर बैठकर वो मुकेश के गीत, 'मैं पल दो पल का शायर हूं' गाना गाते नजर आ रहे हैं. हालांकि ये वीडियो नया नहीं है ये काफी साल पुराना वीडियो बताया जा रहा है. लेकिन धोनी की आर्मी ट्रेनिंग की वजह से ये वीडियो दोबारा सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.



सोमवार को जूते पॉलिश करते दिखे धोनी
Loading...

आपको बता दें सोमवार को सोशल मीडिया पर धोनी की जूते पॉलिश करते हुए तस्वीर वायरल हुई थी. ड्यूटी संभालने के बाद धोनी की पहली झलक रविवार को दिखी थी. इसमें वे सेना के साथियों के साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए गए इस वीडियो में वे अपनी टीम के लिए सर्विस कर रहे हैं. यह वीडियो काफी धूम भी मचा रहा है.

ms dhoni shoe polish
जूते पॉलिश करते दिखे एम एस धोनी


बता दें कि धोनी ने 31 जुलाई को ड्यूटी संभाली थी और वे 15 अगस्‍त तक अपनी बटालियन के साथ रहेंगे. इस दौरान पेट्रोलिंग, गार्ड और पोस्‍ट ड्यूटी की जिम्‍मेदारी उन पर होगी. 2011 में सेना से जुड़ने वाले धोनी 2015 में आगरा ट्रेनिंग कैंप में सेना के विमान से पांच पैराशूट जंप लगाकर क्‍वालिफाइड पैराट्रूपर भी बन गए थे.

INDvWI T20: टीम इंडिया के निशाने पर क्‍लीन स्‍वीप का मौका, विंडीज के लिए सम्‍मान की लड़ाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 4:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...