स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा लहराने से पहले आर्मी अस्पताल पहुंचे धोनी

15 अगस्त को एमएस धोनी (MS Dhoni) की आर्मी ट्रेनिंग खत्म हो रही है, स्वतंत्रता दिवस (Independance Day) से पहले उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 11:08 PM IST
स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा लहराने से पहले आर्मी अस्पताल पहुंचे धोनी
तिरंगा लहराने से पहले आर्मी अस्पताल पहुंचे धोनी
News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 11:08 PM IST
क्रिकेट से ब्रेक लेकर सेना (Indian Army) के साथ ट्रेनिंग कर रहे एमएस धोनी (MS Dhoni) की ट्रेनिंग 15 अगस्त को पूरी हो जाएगी. 31 जुलाई को सेना की ट्रेनिंग के लिए कश्मीर पहुंचे धोनी फिलहाल लद्दाख में हैं और स्वतंत्रता दिवस के मौके पर वो तिरंगा लहराने वाले हैं. वैसे स्वतंत्रता दिवस से पहले एमएस धोनी लेह के आर्मी अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने जवानों के साथ काफी वक्त बिताया. एमएस धोनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

चाय पीते नजर आए धोनी
एमएस धोनी  (MS Dhoni) इस वीडियो में जवानों के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. धोनी जवानों से बात कर रहे हैं और जवान काफी खुश नजर आ रहे हैं. धोनी ने अपनी स्पेशल फोर्स की ड्रेस पहनी हुई है और उनके एक हाथ में चाय और दूसरे हाथ में सैंडविच है.

धोनी प्रोफेशन से क्रिकेटर हैं लेकिन दिल से फौजी


आम जवानों की तरह रहे कैंप में रहे धोनी
साल 2011 में टेरिटोरियल आर्मी में शामिल होने वाले एमएस धोनी  (MS Dhoni) ने पिछले 2 हफ्तों में सेना के जवानों के साथ काफी समय बिताया. वो उनके साथ वॉलीबॉल खेलते नजर आए, जवानों के साथ उनकी सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हुई. यही नहीं धोनी मेस में अपने जूते भी पॉलिश करते दिखे. धोनी जवानों के साथ रहे और उनके लिए किसी तरह का कोई स्पेशल इंतजाम नहीं किया गया था.



आपको बता दें धोनी के पास लेफ्टिनेंट कर्नल की ऑनरेरी रैंक हैं और वह पैराशूट रेजीमेंट की 106 पैरा बटालियन के सदस्‍य हैं. धोनी ने इस बार कश्मीर में विक्टर फोर्स के साथ ट्रेनिंग की जो कि आतंक प्रभावित इलाकों में काम करती है. धोनी एक क्वालीफाइड पैराट्रूपर भी हैं और वो आगरा में पांच पैराशूट ट्रेनिंग जंप कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें- क्रिस गेल ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास, आखिरी पारी में ठोके 41 गेंदों में 72 रन
First published: August 14, 2019, 10:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...