एमएस धोनी जयपुर पहुंचे, सेना के जवान के अंदाज में इस तरह आए नजर

News18Hindi
Updated: August 24, 2019, 10:33 PM IST
एमएस धोनी जयपुर पहुंचे, सेना के जवान के अंदाज में इस तरह आए नजर
एमएस धोनी.

एमएस धोनी (MS Dhoni) वीडियो में सिर पर काला कपड़ा बांधे और ग्रे कलर की स्‍वेटशर्ट पहने नजर आए. उन्‍होंने सेना के जवान की तरह सिर पर काला कपड़ा बांधा हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2019, 10:33 PM IST
  • Share this:
टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और स्‍टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) शनिवार को जयपुर (Jaipur) में नजर आए. वे दिनभर जयपुर में रहे और शाम को लौट गए. सोशल मीडिया पर उनके जयपुर एयरपोर्ट (Jaipur Airport) पर नजर आने का वीडियो सामने आया. धोनी वीडियो में सिर पर काला कपड़ा बांधे और ग्रे कलर की स्‍वेटशर्ट पहने नजर आए. उन्‍होंने सेना के जवान की तरह सिर पर काला कपड़ा बांधा हुआ था. जानकारी के अनुसार, वे एयरपोर्ट से कूकस की एक होटल गए. वे तकरीबन 6 घंटे तक जयपुर में रहें. बाद में शाम की फ्लाइट से वापस चले गए. एयरपोर्ट पर धोनी के नजर आते ही उनके समर्थकों का जमावड़ा लग गया. उनके फैंस सेल्‍फी लेने की मनुहार करते नजर आए.

कश्‍मीर से लौटने के बाद धोनी एक एड की शूटिंग करते नजर आए थे. माना जा रहा है कि जयपुर में भी धोनी एड शूट के लिए ही गए थे.

क्रिकेट से दूर हैं धोनी
धोनी ने क्रिकेट से 2 महीने का ब्रेक ले रखा है. इसी वजह से वह वेस्‍टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया में नहीं चुने गए थे. वे वर्ल्‍ड कप में खेले थे और इस दौरान वे धीमी बल्‍लेबाजी के चलते आलोचनाओं के शिकार हुए थे. उनके संन्‍यास की खबरें भी तेज हो गई थी. पहले खबर आई थी कि वर्ल्‍ड कप में टीम इंडिया का आखिरी मुकाबला धोनी का अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में आखिरी मैच होगा. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. बाद में कहा गया था कि वे अगले साल ऑस्‍ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप तक खेलना जारी रखेंगे.




सेना की ड्यूटी पर थे धोनी
बता दें कि धोनी 15 अगस्‍त तक सेना की ड्यूटी पर जम्‍मू कश्‍मीर में तैनात रहे थे. धोनी 31 जुलाई से 15 अगस्‍त तक टेरिटोरियल आर्मी की अपनी यूनिट के साथ कश्‍मीर में तैनात थे. इस दौरान स्‍वतंत्रता दिवस पर उन्‍होंने लेह में तिरंगा फहराया था. अब वे वहां से लौट चुके हैं और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं.  धोनी ने पिछले दिनों एक लग्‍जरी कार भी खरीदी थी. उनकी पत्‍नी साक्षी ने इसकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की थी. फोटो के कैप्‍शन में उन्‍होंने धोनी से जल्‍द घर आने को कहा था.

टीम इंडिया वेस्‍टइंडीज के खिलाफ काली पट्टी बांधकर खेली 

शतक-8 विकेट से ज्‍यादा गर्लफ्रेंड की हंसी अच्‍छी लगी: गौतम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 8:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...