लाइव टीवी

क्रिकेट से दूर इन खेलों में हाथ आजमा रहे हैं एमएस धोनी, अब विधायक के साथ...

News18Hindi
Updated: September 29, 2019, 9:15 AM IST
क्रिकेट से दूर इन खेलों में हाथ आजमा रहे हैं एमएस धोनी, अब विधायक के साथ...
पिच क्यूरेटर बासु दा और विधायक कुणाल सारंगी के साथ एमएस धोनी

झारखंड स्टेट ‌क्रिकेट एसोसिएशन (Jharkhand State Cricket Association) में एमएस धोनी (MS Dhoni) विधायक के साथ बिलियर्ड्स खेलते नजर आए

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2019, 9:15 AM IST
  • Share this:
रांची. वर्ल्ड कप (World Cup) के सेमीफाइनल में हार के बाद से ही भारत के दिग्गज विकेटकीपर - बल्लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट से दूर हैं. वेस्टइंडीज (West Indies) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ भी वह टीम का हिस्सा नहीं थे. ऐसे में उनके जल्द ही क्रिकेट से संन्यास लेने पर चर्चा जोरों पर है. हालांकि धोनी इन सभी अटकलों और चर्चाओं से दूर फिलहाल तो अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. साथ ही क्रिकेट के अलावा कई खेलों में भी हाथ आजमा रहे हैं. वह बाइक राइड कर रहे हैं, तो कभी गोल्फ में अपना दम दिखा रहे हैं, लेकिन अब वह बिलियर्ड्स खेलते हुए नजर आए.

धोनी को हाल ही में झारखंड स्टेट ‌क्रिकेट एसोसिएशन (Jharkhand State Cricket Association) में बहरागोडा के विधायक कुणाल सारंगी के साथ बिलियर्ड्स खेलते देखा गया. टीम इंडिया (Team India) जब वेस्टइंडीज दौरे पर गई थी तो धोनी टेरिटोरियल आर्मी के साथ ट्रेनिंग करने चले गए थे. इसके अलावा भारत आई साउथ अफ्रीका टीम के खिलाफ भी वह इंडियन टीम का हिस्सा नहीं थे.

MS Dhoni, team india, cricket, bcci, sports news, एमएस धोनी, टीम इंडिया, क्रिकेट, बीसीसीआई
विधायक कुणाल सारंगी के साथ बिलियर्ड्स खेलते एमएस धोनी


‌दिसंबर तक कर सकते हैं मैदान पर वापसी

यहीं नहीं ऐसी भी संभावना दिख रही है कि इसके बाद बांग्‍लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए भी धोनी टीम का हिस्सा नहीं होंगे. उम्मीद की जा रही है कि वह दिसंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से वापसी करेंगे.

झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन (Jharkhand State Cricket Association) में धोनी बोर्ड के सबसे पुराने पिच क्यूरेटर में से एक बासु दा से भी मिले. उनके साथ फोटो सेशन में कुणाल सारंगी भी मौजूद थे. सारंगी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया. इससे पहले यहां पर उन्हें टेनिस खेलते हुए भी देखा गया था. वहीं कुछ दिन पहले ही उन्होंने अमेरिकन क्लब की ओर से पहला गोल्फ टूर्नामेंट भी खेला था.

श्रेयस अय्यर की टीम की तूफानी बैटिंग, 317 रन ठोके फिर भी छोटी टीम से मिली हार
Loading...

कम नहीं हो रही हैं अश्विन की मुश्किलें, अब आईपीएल में पैसों के चलते फंसा मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 8:19 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...