होम /न्यूज /खेल /

एमएस धोनी ने परिवार संग पिंकसिटी के लिए भरी उड़ान, फिटनेस देखते रह गए फैंस, देखें Video

एमएस धोनी ने परिवार संग पिंकसिटी के लिए भरी उड़ान, फिटनेस देखते रह गए फैंस, देखें Video

मुंबई एयरपोर्ट पर एमएस धोनी (pc:chennaiipl instagram)

मुंबई एयरपोर्ट पर एमएस धोनी (pc:chennaiipl instagram)

सबसे सफल कप्‍तानों में से एक एमएस धोनी (MS Dhoni) पत्‍नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ जयपुर के लिए रवाना हुए. उन्‍होंने मुंबई से पिंकसिटी के लिए उड़ान भरी. एयरपोर्ट का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें 40 की उम्र में भी उनकी फिटनेस को देखकर फैंस हैरान हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) ने आईपीएल (IPL) के सबसे कप्‍तान में से एक एमएस धोनी (MS Dhoni) को आईपीएल 2022 (ipl 2022) के लिए रिटेन किया है. क्रिकेट के मैदान पर फिर से बिजी होने से पहले धोनी अपने परिवार संग समय बिता रहे हैं. सोशल मीडिया पर धोनी का उनके परिवार सहित एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी फिटनेस देखकर फैंस हैरान रह गए. दरअसल पूर्व भारतीय कप्‍तान धोनी एक शादी के लिए मुंबई से जयपुर के लिए रवाना हुए.

    मुंबई एयरपोर्ट पर वो, उनकी पत्‍नी साक्षी और बेटी जीवा कैमरे से बच नहीं पाए. 2019 में अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेलने वाले धोनी, साक्षी और जीवा को एयरपोर्ट पर कार से निकलते हुए देखा गया. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कप्‍तान ने काले रंग की टीशर्ट पहनी हुई थी और 40 साल की उम्र में भी उनकी फिटनेस ने फैंस को हैरान कर दिया.

    सीएसके ने भी अपने कप्‍तान की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. धोनी को फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2022 के लिए 12 करोड़ रुपये में रिटेन किया.

    स्‍टीव स्मिथ को आधी रात पत्‍नी ने होटल के कमरे में पकड़ा, सोशल मीडिया पर Video वायरल

    आर अश्विन मुरलीधरन के 800 टेस्ट विकेट का क्‍या रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे? खुद भारतीय गेंदबाज ने दिया जवाब

    जबकि रवींद्र जडेजा को 16 करोड़ रुपये में, मोईन अली को 8 करोड़ रुपये में और रुतुराज गायकवाड़ को सीएसके ने 6 करोड़ में रिटेन किया. धोनी की अगुआई में सीएसके ने आईपीएल 2021 का खिताब जीता था, जो सीएसके का चौथा खिताब था. धोनी हाल में यूएई में खेले गए टी20 वर्ल्‍ड कप में भारतीय टीम के मेंटर भी थे. हालांकि इस वर्ल्‍ड कप में टीम इंडिया का सफर जल्‍द ही खत्‍म हो गया था. टीम नॉकआउट में नहीं पहुंच पाई थी.

    Tags: Chennai super kings, Cricket news, Ms dhoni, Sakshi dhoni

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर