लाइव टीवी

कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने के बाद एमएस धोनी ने दिया BCCI को 'जवाब', शुरू की टीम के साथ प्रैक्टिस

भाषा
Updated: January 17, 2020, 4:39 PM IST
कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने के बाद एमएस धोनी ने दिया BCCI को 'जवाब', शुरू की टीम के साथ प्रैक्टिस
धोनी ने आईपीएल के लिए अभ्यास शुरू किया

एमएस धोनी (MS Dhoni Practice) को बीसीसीआई ने कॉन्ट्रैक्ट नहीं दिया लेकिन उन्होंने आईपीएल के लिए तैयारी शुरू कर दी है, गुरुवार को उन्होंने जमकर प्रैक्टिस की

  • Share this:
रांची. बीसीसीआई (BCCI) की अनुबंध सूची से बाहर किये गए पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने अपने भविष्य को लेकर लगायी जा रही अटकलों के बीच गुरुवार को झारखंड (Jharkhand) रणजी टीम के साथ अभ्यास शुरू कर दिया. 38 साल के धोनी ने रांची (Ranshi) में अपनी घरेलू टीम के साथ अभ्यास किया. बताया जा रहा है कि धोनी ने आईपीएल के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. बता दें कि आज ही बीसीसीआई ने उन्हें केंद्रीय अनुबंध वाले खिलाड़ियों की सूची से बाहर किया है.

झारखंड की रणजी टीम के साथ प्रैक्टिस करने पहुंचे धोनी


बिना सूचना के प्रैक्टिस करने पहुंचे धोनी
झारखंड टीम प्रबंधन के करीबी सूत्रों ने पीटीआई से कहा, 'यहां तक कि हमें भी पता नहीं था कि वह हमारे साथ अभ्यास करने के लिए आ रहे हैं. यह सुखद आश्चर्य था. उन्होंने कुछ देर तक बल्लेबाजी की.' झारखंड अपना अगला रणजी मैच रांची में रविवार से उत्तराखंड के खिलाफ खेलेगा. बता दें धोनी (MS Dhoni) ने नौ जुलाई को भारत के विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है.

ms dhoni bcci contract, mahendra singh dhoni contract, ms dhoni team india, dhoni retirement, dhoni indian team, एमएस धोनी बीसीसीआई कॉन्‍ट्रेक्‍ट, धोनी टीम इंडिया, धोनी संन्‍यास, एमएस धोनी कॉन्‍ट्रेक्‍ट
एमएस धोनी 6 महीने से क्रिकेट नहीं खेले है.


बीसीसीआई कॉन्ट्रैक्ट से बाहर धोनी
बता दें गुरुवार को ही बीसीसीआई ने नया कॉन्ट्रैक्ट जारी किया है जिसमें धोनी (MS Dhoni) का नाम नहीं है. धोनी को पिछले साल ए ग्रेड कॉन्ट्रैक्ट मिला था जिसके तहत उन्हें 5 करोड़ रुपये मिलते थे. बीसीसीआई ने धोनी को कॉन्ट्रैक्ट नहीं देने के पीछे की वजह उनका कम मैच खेलना बताई है. बता दें कि धोनी साल 2019 वर्ल्ड कप के बाद से कोई मैच नहीं खेले हैं. उन्हें न्यूजीलैंड दौरे के लिए भी टीम में जगह नहीं मिली है. हालांकि टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि धोनी टी20 वर्ल्ड कप खेल सकते हैं. उनके मुताबिक अगर धोनी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें टीम इंडिया में आने से कौन रोक सकता है.
ms dhoni bcci contract, mahendra singh dhoni contract, ms dhoni team india, dhoni retirement, dhoni indian team, एमएस धोनी बीसीसीआई कॉन्‍ट्रेक्‍ट, धोनी टीम इंडिया, धोनी संन्‍यास, एमएस धोनी कॉन्‍ट्रेक्‍ट
एमएस धोनी वर्ल्‍ड कप के बाद सेना के साथ काम करने चले गए थे.


खैर अब धोनी ने आईपीएल के लिए प्रैक्टिस शुरू भी कर दी है. धोनी हाल ही में मसूरी में अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे थे, लेकिन अब वो क्रिकेट के मैदान पर लौट आए हैं. जल्द ही आईपीएल में उनका बल्ला गरजता दिखने की उम्मीद है.



यह भी पढ़ें : महेंद्र सिंह धोनी को फिर मिलेगा बीसीसीआई कॉन्‍ट्रैक्‍ट, पूरी करनी होगी ये शर्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 6:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर