लाइव टीवी

एमएस धोनी के टी20 वर्ल्‍ड कप खेलने पर सौरव गांगुली बोले- उन्‍हीं से पूछो

भाषा
Updated: December 1, 2019, 8:40 PM IST
एमएस धोनी के टी20 वर्ल्‍ड कप खेलने पर सौरव गांगुली बोले- उन्‍हीं से पूछो
महेंद्र सिंह धोनी.

एमएस धोनी (MS Dhoni) जुलाई में इंग्लैंड में वनडे विश्व कप में भारत के सेमीफाइनल में बाहर होने के बाद से ही नहीं खेल रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई: सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) से जब पूछा गया कि क्या विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अगले साल ऑस्ट्रेलिया (Australia) में होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में हिस्सा लेंगे, तो बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) ने कहा, ‘कृपया धोनी से पूछें.’ धोनी जुलाई में इंग्लैंड में वनडे विश्व कप में भारत के सेमीफाइनल में बाहर होने के बाद से ही नहीं खेल रहे हैं. वह वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं गए और इसके बाद दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू श्रृंखलाओं में भी नहीं खेले.

बीसीसीआई एजीएम के बाद बोले गांगुली
गांगुली से जब एक पत्रकार ने धोनी की टी20 विश्व कप में खेलने की संभावना के बारे में पूछा तो उनका सीधा जवाब था, ‘कृपया धोनी से पूछें.’ गांगुली बोर्ड की 88वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) के बाद संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. धोनी ने खुद कहा था कि वह टीम से बाहर रहने के बारे में जनवरी तक जवाब नहीं देंगे.

sourav ganguly, ms dhoni, ms dhoni future, dhoni retirement, sourav ganguly ms dhoni, एमएस धोनी संन्‍यास, सौरव गांगुली, बीसीसीआई, एमएस धोनी सौरव गांगुली, धोनी टीम इंडिया
महेंद्र सिंह धोनी ने 2004 में अपना डेब्यू सौरव गांगुली की कप्तानी में किया था (फाइल फोटो)


गांगुली ने धोनी के भविष्‍य की जानकारी देने से किया था मना
वहीं गांगुली ने पिछले दिनों कहा था कि धोनी के भविष्‍य पर फैसला करने के लिए अभी काफी वक्त है. उन्होंने साथ ही कहा कि टीम थिंक टैंक के बीच इस बात को लेकर स्थिति बिल्कुल स्पष्ट है कि धोनी के भविष्य को किस तरह संभालना है. हालांकि गांगुली ने ये भी साफ कर दिया कि इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की जाएगी.

भारतीय क्रिकेट टीम की चयनसमिति के अध्‍यक्ष एमएसके प्रसाद पहले ही कह चुके हैं कि उनका पैनल धोनी से आगे बढ़ चुका है. साथ ही धोनी को इस बारे में पता है कि अब ऑस्‍ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप से पहले ऋषभ पंत जैसे युवाओं को मौका दिया जाएगा.
Loading...

वहीं टीम इंडिया के कोच रवि शास्‍त्री ने कहा था कि धोनी के भविष्‍य के बारे में आईपीएल के बाद फैसला होगा. बता दें कि धोनी की कप्‍तानी में भारत ने 2007 का वर्ल्‍ड टी20, 2011 का वर्ल्‍ड कप और 2013 की चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी.

पहले नहीं थी अभी जैसी बॉलिंग, जहीर खान के अलावा किसी पर नहीं था भरोसा: विराट

AUS vs PAK: लाइव मैच में बाल-बाल बचे स्टीव स्मिथ, नहीं तो टूट जाते सारे दांत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 8:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...