धोनी ने बताया अपनी पहली गर्लफ्रेंड का नाम, बाद में बोले- प्लीज, मेरी पत्नी को मत बताना

महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर फिल्म भी बन चुकी है. (फाइल फोटो)

महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर फिल्म भी बन चुकी है. (फाइल फोटो)

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आईपीएल का 14वां सीजन स्थगित होने के बाद अपने घर रांची लौट गए हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. उनका एक वीडियो यूट्यूब पर है जिसमें वह अपनी पहली गर्लफ्रेंड का नाम बताते हैं. उनकी जिंदगी पर फिल्म भी बन चुकी है जो सुपरहिट रही.

  • Share this:

नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni), केवल नाम ही नहीं है बल्कि क्रिकेट की दुनिया का एक अध्याय है. विश्व के दिग्गज कप्तानों में धोनी की गिनती होती है और उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी उनके फैंस बेसब्री से जानना चाहते हैं. उनकी जिंदगी पर फिल्म भी बन चुकी है जो सुपरहिट रही. भारत को अपनी कप्तानी में वर्ल्ड कप दिलाने वाले धोनी का एक पुराना वीडियो यूट्यूब पर है जिसमें वह अपनी पहली गर्लफ्रेंड का नाम बताते हैं. इतना ही नहीं, वह बाद में कहते हैं कि प्लीज इसके बारे में उनकी पत्नी को जानकारी मत देना.

न्यूजटुडे के यूट्यूब चैनल पर यह वीडियो पोस्ट है जिसमें धोनी के साथ उनकी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ खिलाड़ी भी मौजूद हैं. इसमें सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा और शेन वॉटसन शामिल हैं. एक होस्ट उनसे पूछता है कि क्या उनका दिल कभी किसी पर आया, तो धोनी थोड़ा शर्माते हुए हां कहते हैं. फिर होस्ट उनसे नाम पूछता है और एक कागज की पर्ची पर लिखने को कहता है.

इसे भी देखें, अफरीदी ने बताया, शोएब अख्तर ने क्यों किया था आसिफ पर बल्ले से हमला

बाद में होस्ट उनसे कुछ सवाल करता है जैसे क्या उस लड़की के नाम में 'ए' आता है और नाम कितने अक्षरों का है. इसके बाद वह उस लड़की का नाम लिखता है और उसे जूम करके कैमरापर्सन को दिखाने को बोलता है लेकिन धोनी को वह नाम नहीं बताया जाता. धोनी चुपके से उस नाम को देख लेते हैं और जब होस्ट उनसे कहते हैं कि वह जरा जोर से बोलें तो वह सिर्फ कहते हैं- हां आप सही हो. दरअसल, उस पर्ची पर स्वाति लिखा होता है.
धोनी इसके बाद माइक पर हंसते हुए बोलते हैं- प्लीज इसे मेरी पत्नी को मत बताना. इतना सुनकर सभी हंसने लगते हैं. धोनी आईपीएल का 14वां सीजन स्थगित होने के बाद अपने घर रांची लौट गए हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. जब वह आईपीएल में खेल रहे थे तो उनके मम्मी-पापा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे जिन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराना पड़ा.

Youtube Video

39 साल के धोनी ने अपने करियर में 90 टेस्ट, 350 वनडे और 98 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले. उनके नाम टेस्ट में 4876, वनडे में 10773 और टी20 अंतरराष्ट्रीय में कुल 1617 रन दर्ज हैं. धोनी ने टेस्ट में 6 और वनडे में 10 शतक लगाए हैं. उनके नाम वनडे में 73 अर्धशतक दर्ज हैं. उन्होंने पिछले साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज