बड़ी खबर: एमएस धोनी की कोरोना रिपोर्ट सामने आई, जानिये पूरी डिटेल

एमएस धोनी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई, जल्द रांची से रवाना होंगे चेन्नई

  • Share this:
    नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर एमएस धोनी (MS Dhoni) को कोरोना वायरस नहीं है. रांची में धोनी का कोरोना टेस्ट किया गया था और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. एमएस धोनी अब जल्द ही अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ेंगे. सूत्रों के मुताबिक एमएस धोनी शुक्रवार को चेन्नई के लिए रवाना हो सकते हैं. बता दें आईपीएल में खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए बीसीसीआई ने बेहद ही सख्त नियम बनाए हैं. नियमों के मुताबिक हर खिलाड़ी को यूएई रवाना होने से पहले दो बार कोरोना टेस्ट कराना है. दोनों टेस्ट नेगेटिव आने के बाद ही खिलाड़ियों को आईपीएल 2020 में खेलने की इजाजत होगी. इसी नियम के तहत बुधवार को धोनी ने अपना कोरोना टेस्ट कराया.

    फार्म हाउस में लिया गया धोनी का सैंपल
    हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक रांची के गुरुनानक अस्पताल ने धोनी (MS Dhoni) के फार्महाउस जाकर उनका सैंपल लिया था. बता दें कोरोना महामारी के बाद से ही धोनी सिमालिया स्थित अपने फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं. इस दौरान वो अपने परिवार के साथ खासकर बेटी जीवा के साथ कई बार खेलते दिखाई दिये. उनके फोटो और वीडियो ने अक्सर सुर्खियां बटोरी. लेकिन अब धोनी आईपीएल के लिए तैयार हैं और शुक्रवार तक वो चेन्नई सुपरकिंग्स टीम से जुड़ सकते हैं. खबरों के मुताबिक धोनी की अगुआई में चेन्नई की टीम का एक छोटा सा कैंप लगने वाला है. धोनी इस कैंप में अपने खिलाड़ियों को यूएई की पिचों और वहां की रणनीति के बारे में जानकारी दे सकते हैं. बता दें यूएई रवाना होने से पहले धोनी और दूसरे खिलाड़ियों का एक बार फिर कोरोना टेस्ट होगा. उस टेस्ट में पास होने के बाद ही खिलाड़ी आईपीएल 2020 में खेल पाएंगे.

    फवाद आलम की 3911 दिन के बाद हुई पाकिस्तानी टीम में वापसी, छूट गए 88 टेस्ट

    पॉजिटिव पाए जाने के बाद करुण नायर ने दी कोरोना को मात,IPL खेलना अब भी तय नहीं

    फैंस को धोनी की वापसी का इंतजार
    बता दें क्रिकेट फैंस को धोनी का बेसब्री से इंतजार है. धोनी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर हैं. वो किसी तरह का प्रोफेशनल क्रिकेट नहीं खेले हैं. धोनी को 29 मार्च को आईपीएल से वापसी करनी थी लेकिन कोरोना के चलते इस टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया. अब ये टूर्नामेंट 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहा है और धोनी का मकसद इसे जीतने से कम कुछ ना होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.