• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • एमएस धोनी नहीं लेंगे IPL से संन्यास, जानिए कब तक चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलेंगे माही?

एमएस धोनी नहीं लेंगे IPL से संन्यास, जानिए कब तक चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलेंगे माही?

एमएस धोनी अगले दो सालों तक खेलेंगे IPL! (PTI)

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) 40 साल के हो गए हैं और ऐसी अटकलें हैं कि अब ये दिग्गज खिलाड़ी जल्द ही आईपीएल को भी अलविदा कहने वाला है. अब चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ (Chennai Super Kings CEO) ने धोनी पर बड़ा बयान दिया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) 40 साल के हो चुके हैं. पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले धोनी अब सिर्फ आईपीएल ही खेलते हैं. अब तो ये भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि धोनी जल्द ही आईपीएल (IPL) को भी गुडबाय करने वाले हैं लेकिन इस बीच चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ (Chennai Super Kings) ने उनके फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने बताया है कि धोनी कबतक चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के लिए खेलते रहेंगे. बता दें आईपीएल 2021 के बाद धोनी का चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो जाएगा लेकिन टीम के सीईओ का कहना कुछ अलग ही है.

    चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ ने IANS के साथ इंटरव्यू में कहा कि धोनी अभी बिलकुल फिट हैं और उनके अंदर काफी क्रिकेट बाकी है. काशी विश्वनाथन ने कहा, 'धोनी अभी चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ एक या दो साल और रह सकते हैं. मुझे धोनी के क्रिकेट छोड़ने का कोई कारण नजर नहीं आता. जहां तक हमारी बात है हम उनसे बेहद खुश हैं. बात सिर्फ कप्तानी की नहीं है बल्कि वो अब भी टीम के लिए एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं. वो एक फिनिशर हैं और ये रोल वो निभा रहे हैं.' चेन्नई के सीईओ के बयान से जाहिर है कि उनकी टीम धोनी को आगामी सीजन के लिए रिटेन करने वाली है.

    चेन्नई को चौथी बार चैंपियन बना सकते हैं धोनी
    बता दें एमएस धोनी पहले सीजन से ही चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी कर रहे हैं. उनकी कप्तानी में चेन्नई ने 8 फाइनल खेले जिसमें से तीन बार टीम जीती. आईपीएल 2021 रुकने तक चेन्नई सुपरकिंग्स की पोजिशन दमदार थी. अंक तालिका में दूसरे नंबर पर मौजूद ये टीम इस सीजन को जीतने का दम रखती है.

    एमएस धोनी के जन्मदिन पर गौतम गंभीर की तस्वीर पर बवाल, बुरी तरह ट्रोल

    IPL में धोनी का गजब रिकॉर्ड
    इंडियन प्रीमियर लीग में एमएस धोनी ने कमाल का प्रदर्शन किया है. धोनी ने 211 मैचों में 40.25 की औसत से 4669 रन बनाए हैं. धोनी ने कुल 217 छक्के जड़े हैं. हालांकि पिछले दो सीजन से उनका बल्ला खामोश ही नजर आ रहा है. मगर कप्तान और विकेटकीपर के तौर पर उनका जलवा आज भी बरकरार है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज