रिटायरमेंट से पहले एमएस धोनी ने लिया बड़ा फैसला, देश के हर कोने में छाएगा माही का नाम!

एमएस धोनी.

एमएस धोनी.

ऐसी खबरें हैं कि लखनऊ और दुबई में क्रिकेट एकेडमी खोलने के बाद अब महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) रांची में भी युवा क्रिकेटर्स की पौध तैयार करेंगे

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2019, 7:58 AM IST
  • Share this:

रांची. इन दिनों एमएस धोनी (MS Dhoni) अकसर संन्यास की अटकलों की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. जब से सौरव गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष का पद संभाला है तभी से धोनी के रिटायरमेंट की खबरें और ज्यादा तेज हो गई हैं. हालांकि रिटायरमेंट से पहले धोनी पर एक अहम खबर सामने आ रही है. खबरों के मुताबिक एमएस धोनी अपने शहर रांची में क्रिकेट एकेडमी खोलने का प्लान बना रहे हैं.

रांची में एकेडमी खोलेंगे धोनी

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक एमएस धोनी (MS Dhoni) रांची में क्रिकेट एकेडमी खोल सकते हैं. हिंदुस्तान टाइम्स ने धोनी के करीबी सूत्र के हवाले से खबर छापा है, 'महेंद्र सिंह धोनी अब रांची में क्रिकेट एकेडमी खोलने की योजना बना रहे हैं, ताकि शहर के युवा क्रिकेटरों को अपने क्रिकेट की तकनीक को ठीक करने में मदद मिल सके.'

एमएस धोनी की पहले से ही देश के कई शहरों में क्रिकेट एकेडमी हैं

रिपोर्ट्स की मानें तो, 'आर्का स्पोर्ट्स जो कि धोनी (MS Dhoni) के बचपन के दोस्त मिहिर दिवाकर की कंपनी है उसने एकेडमी खोलने के लिए जमीन की तलाश शुरू कर दी है. सबकुछ प्लान के मुताबिक रहा तो अगले कुछ सालों में रांची में धोनी की क्रिकेट एकेडमी खुल जाएगी.' सूत्रों ने ये भी कहा कि ये क्रिकेट एकेडमी रांची के किसी स्कूल के साथ जुड़ेगी, जहां के बच्चे इस एकेडमी में क्रिकेट ट्रेनिंग ले सकेंगे.



देशभर में खुल रही हैं धोनी की क्रिकेट एकेडमी

आपको बता दें धोनी (MS Dhoni) की क्रिकेट एकेडमी देश के कई शहरों में पहले ही खुल चुकी हैं. 38 साल के इस खिलाड़ी ने हाल ही में इंदौर में क्रिकेट एकेडमी खोली. अगले कुछ महीनों में धोनी सिलिगुड़ी में एकेडमी खोलने वाले हैं. धोनी की पटना, बोकारो, नागपुर, वाराणसी में भी क्रिकेट एकेडमी हैं. इसके अलावा लखनऊ और दुबई में भी धोनी की क्रिकेट एकेडमी हैं.

अनिल कुंबले और विराट कोहली इस मसले पर एकसाथ, अकेले पड़े सौरव गांगुली

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज