एमएस धोनी पर आई बड़ी खबर, इस दिन करेंगे मैदान पर वापसी

एमएस धोनी आईपीएल के लिए ट्रेनिंग 2 मार्च से शुरू करेंगे

एमएस धोनी आईपीएल के लिए ट्रेनिंग 2 मार्च से शुरू करेंगे

लाखों फैंस को धोनी (MS Dhoni) की वापसी का इंतजार है और अब खुलासा हुआ है कि ये दिग्गज कब से मैदान पर एक बार फिर कदम रखेगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2020, 5:44 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. एमएस धोनी (MS Dhoni) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई. एमएस धोनी 2 मार्च से मैदान पर वापसी करने वाले हैं. आईपीएल के 13वें सीजन के लिए धोनी 2 मार्च से ट्रेनिंग शुरू करने वाले हैं. धोनी चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स के दूसरे खिलाड़ियों के साथ अभ्यास करेंगे. बता दें धोनी ने वर्ल्ड कप के बाद से क्रिकेट नहीं खेला है. वो आखिरी बार पिछले साल इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में आखिरी बार खेले थे. बीसीसीआई ने जनवरी में उन्हें केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची से भी बाहर कर दिया था.

धोनी करेंगे ट्रेनिंग
धोनी की ट्रेनिंग  (MS Dhoni) की जानकारी चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन ने दी. उन्होंने बताया, 'धोनी दो मार्च से एमए चिदंबरम स्टेडियम में ट्रेनिंग करेंगे. वह उस समय उपलबध अन्य खिलाड़ियों के साथ ट्रेनिंग करेंगे.' उन्होंने कहा, 'टीम का पूर्ण तैयारी शिविर 19 मार्च से शुरू होगा जब सारे खिलाड़ी टीम से जुड़ेंगे.' बता दें आईपीएल 2020 की शुरुआत चेन्नई सुपरकिंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियन्स के बीच 29 मार्च को मुंबई में होने वाले मुकाबले के साथ होगी.

रैना-रायडू भी धोनी के साथ करेंगे ट्रेनिंग
सूत्रों के अनुसार पूर्व भारतीय कप्तान धोनी  (MS Dhoni) के सुरेश रैना और अंबाती रायुडू जैसे खिलाड़ियों के साथ दो हफ्ते अभ्यास करने की उम्मीद है. इसके बाद वह ब्रेक लेंगे और फिर वापस लौटेंगे. रैना और रायुडू यहां पिछले लगभग तीन हफ्ते से ट्रेनिंग कर रहे हैं.



धोनी के लिए बेहद अहम आईपीएल
बता दें एमएस धोनी (MS Dhoni)  के लिए आने वाला आईपीएल बेहद ही अहम है. ऐसा माना जा रहा है कि धोनी का करियर अब लगभग खत्म हो चुका है लेकिन टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने बयान दिया था कि अगर धोनी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उनकी टीम इंडिया में वापसी कौन रोक सकता है. हालांकि धोनी ने अभी साफ नहीं किया है कि आखिर वो क्या चाहते हैं. अगर धोनी की मंशा वापसी करना है तो फिर आईपीएल उनके लिए जबर्दस्त प्लेटफॉर्म है. धोनी अगर आईपीएल में रनों का अंबार लगाते हैं तो फिर वो अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में जगह पाने के हकदार भी बन जाएंगे. धोनी के अनुभव की टीम इंडिया को जरूरत भी है. धोनी ने अपनी कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप, 2011 वर्ल्ड कप और चैंपियंस ट्रॉफी जीती हैं. (भाषा के इनपुट के साथ)

मुसीबत में टीम इंडिया,कीवी टीम में आया बल्लेबाजों की कोहनी तोड़ने वाला खिलाड़ी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज