लाइव टीवी

रांची टेस्ट देखने जाएंगे एमएस धोनी, खेल के बाद टीम इंडिया को देंगे पार्टी!

भाषा
Updated: October 18, 2019, 7:54 PM IST
रांची टेस्ट देखने जाएंगे एमएस धोनी, खेल के बाद टीम इंडिया को देंगे पार्टी!
रांची में टीम इंडिया को डिनर पार्टी देंगे धोनी!

शनिवार को रांची के स्टेडियम में पहले दिन का खेल देखने पहुंच सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)

  • Share this:


रांची. टेस्ट क्रिकेट को पांच साल पहले अलविदा कह चुके दिग्गज महेन्द्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को स्टेडियम में मौजूद रहने की उम्मीद है. धोनी के मैनेजर मिहिर दिवाकर ने इस बात की पुष्टि करते हुए शुक्रवार को कहा, ' माही निश्चित तौर पर स्टेडियम में मौजूद रहेंगे. शनिवार को पहले दिन के खेल के दौरान आप उन्हें देखेंगे. मैं गुरुवार को मुंबई में उनके साथ था और वह शनिवार को यहां आएंगे.' दिवाकर धोनी के साथ झारखंड टीम के लिए घरेलू क्रिकेट में खेल चुके हैं.

धोनी के परिवार को भी भेजा गया निमंत्रण
झारखंड राज्य क्रिकेट संघ के अध्यक्ष नफीस खान ने कहा कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से धोनी के परिवार को निमंत्रण भेजा है. खान ने कहा, 'हमने उनके परिवार को निमंत्रण भेजा है. यह उनका स्टेडियम है. उनका हमेशा स्वागत है.'

टीम इंडिया को सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त


धोनी कराएंगे टीम इंडिया को डिनर
धोनी (MS Dhoni) के मैनेजर दिवाकर ने बताया कि धोनी के अकेले आने की संभावना है और वह रांची के बाहरी इलाके सिमालिया स्थित अपने फार्म हाउस में टीम को रात्रि भोज पर आमंत्रित कर सकते हैं. बता दें वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का अभियान खत्म होने के बाद धोनी ने खुद को क्रिकेट से दूर रखा है जिससे उनकी संन्यास की खबरों को हवा मिल रही है.
Loading...

एमएस धोनी के घर पर डिनर के लिए जा सकती है भारतीय टीम


बांग्लादेश टी20 सीरीज में भी नहीं खेलेंगे धोनी?
अगले महीने बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में भी धोनी (MS Dhoni) के खेलने की संभावना कम है. दिवाकर ने कहा कि क्रिकेट से संबंधित धोनी के फैसले के बारे किसी को पता नहीं होता. उन्होंने कहा, 'क्रिकेट से जुड़े फैसले धोनी खुद करते हैं. उनके फैसले के बारे में किसी को पता नहीं होता. आपने देखा है उन्होंने किस तरह से टेस्ट खेलना छोड़ा. यह अनुमान लगाना मुश्किल है और हम इस बारे में चर्चा नहीं करते. अगर हम भी सवाल पूछने लगे तो आम जनता और दोस्तों में क्या फर्क रह जाएगा.'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 7:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...