IPL 2021: एमएस धोनी ने लॉन्च की चेन्नई सुपरकिंग्स की नई जर्सी, सेना के कैमोफ्लेज को भी जगह

IPL 2021 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स की नई जर्सी लॉन्च (PC-CSK TWITTER)

IPL 2021 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स की नई जर्सी लॉन्च (PC-CSK TWITTER)

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स की नई जर्सी (Chennai Super Kings new Jersey) लॉन्च की है, जिसमें भारतीय सेना का कैमोफ्लेज (Indian Army Camouflage) भी जोड़ा गया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 8:45 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी नई जर्सी (Chennai Super Kings new Jersey) लॉन्च कर दी है. चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी में एक बड़ा बदलाव हुआ है. चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी में सेना को सम्मान देते हुए उसका कैमोफ्लेज भी जोड़ा गया है.

बुधवार को कप्तान धोनी ने चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी लॉन्च की जिसका वीडियो सीएसके ने अपने सोशल मीडिया अकाउंड पर जारी किया है. चेन्नई की जर्सी में पीले रंग के साथ-साथ इंडियन आर्मी का कैमोफ्लेज भी जोड़ा गया है. जर्सी में कंधे पर कैमोफ्लेज रंग को जगह मिली है.



लेफ्टिनेंट कर्नल धोनी के दिल में बसती है सेना
वर्ल्ड कप विजेता कप्तान धोनी को साल 2011 में टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद रैंक दी गई थी. ये वर्ल्ड कप जीतने के बाद धोनी के जीवन का सबसे बड़ा लम्हा माना जाता है. एमएस धोनी ने पैरा कमांडो की ट्रेनिंग भी ली और हेलीकॉप्टर से भी उन्होंने छलांग लगाई. 2019 में वर्ल्ड कप के बाद धोनी कश्मीर गए और पैराकमांडो की ड्यूटी भी की. यही नहीं संन्यास लेते हुए भी उन्होंने एक फौजी की तरह अपने रिटायरमेंट का ऐलान किया. धोनी ने 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था. साफ है धोनी के दिल में भारतीय सेना बसती है और अब चेन्नई सुपरकिंग्स की जर्सी में भी उसका रंग दिखाई दे रहा है.

क्या ये धोनी का आखिरी आईपीएल होगा?

चेन्नई सुपरकिंग्स ने पिछले आईपीएल सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था और वो 7वें स्थान पर रही थी. इस बार उससे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीदें हैं और उसने एक नई टीम बनाने की कोशिश की है. आईपीएल से पहले अब उसने नई जर्सी को भी लॉन्च किया है और जिस तरह से उसमें आर्मी का कैमोफ्लेज रंग शामिल किया गया है, उसके बाद ये सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या ये धोनी का आखिरी आईपीएल होगा?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज