लाइव टीवी

महेंद्र सिंह धोनी ने टीम इंडिया में वापसी की अटकलों के बीच बॉल-बैट छोड़कर उठाई बंदूक

News18Hindi
Updated: January 16, 2020, 7:39 AM IST
महेंद्र सिंह धोनी ने टीम इंडिया में वापसी की अटकलों के बीच बॉल-बैट छोड़कर उठाई बंदूक
एमएस धोनी डेब्यू के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं खेल रहे हैं

हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने मसूरी (Mussorie) की बर्फीली वादियों में पहुंचे थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2020, 7:39 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. वर्ल्ड कप के बाद से महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की भारतीय टीम (Indian Team) में वापसी को लेकर संशय अब तब बना हुआ है. हाल ही में बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड दौरे के लिए टी20 का ऐलान किया जिसमें धोनी का नाम शामिल नहीं था. इस बीच धोनी (MS Dhoni) अपने परिवार के साथ मसूरी छुट्टियां मनाने पहुंचे थे. महेंद्र सिंह धोनी मसूरी से छुट्टियां मनाकर वापस रांची पहुंच चुके हैं.

शूटिंग करते दिखे महेंद्र सिंह धोनी
रांची (Ranchi) पहुंचकर वह जेएससीए स्टेडियम गए जहां धोनी (MS Dhoni) शूटिंग रेंज गए थे. धोनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें धोनी पिस्टल लेकर शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं. धोनी (MS Dhoni) इस तस्वीर में निशानेबाज की तरह पॉजीशन ले कर शूटिंग करते दिख रहे हैं जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही फैंस ने यह सवाल भी किया कि धोनी क्रिकेट प्रैक्टिस क्यों नहीं कर रहे हैं और उनकी वापसी कब होने वाली है.

ms dhoni, shooting, sports news, ranchi, cricket news, एमएस धोनी, क्रिकेट न्यूज, रांची
एमएस धोनी शूटिंग प्रैक्टिस करते हुए.


टेनिस भी खेल चुके हैं महेंद्र सिंह धोनी
शूटिंग से पहले धोनी नवंबर महीने में जएससीए के टेनिस टूर्नामेंट में भी खेलने उतरे थे. धोनी टूर्नामेंट में डबल्स वर्ग में उतरे थे और खिताब अपने नाम किया था.  इस साल इंग्लैंड में हुए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत को न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद से ही धोनी क्रिकेट से दूर हैं. इसके बाद उन्‍होंने क्रिकेट से अवकाश ले लिया था और उन्‍होंने सेना से जुड़े थे.

ms dhoni, tennis, sports news,
महेंद्र सिंह धोनी टेनिस भी खेल चुके हैं
वर्ल्ड कप के बाद से टीम इंडिया से दूर हैं धोनी
इस दौरान वह कश्मीर गए थे और सेना के साथ काम किया.  हाल ही में धोनी अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने मसूरी (Mussorie) की बर्फीली वादियों में पहुंचे थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर कई फोटो और वीडियो शेयर किए थे. हाल ही में बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड के दौरे पर होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया था. फैंस को उम्मीद थी कि शायद धोनी का नाम टीम में शामिल होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. धोनी के रिटायरमेंट को लेकर अब तक कप्तान कोहली से लेकर रवि शास्त्री तक सभी बयान दे चुके हैं . हालांकि  अब तक धोनी ने इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया है.

टीम इंडिया के 5 खिलाड़ियों ने उतारी टी-शर्ट,लेकिन यह क्रिकेटर बना फैंस की पसंद

स्टीव वॉ ने उठाए विराट कोहली के रवैये पर सवाल, गांगुली ने कहा-जवाब मिलेगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 7:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर