Home /News /sports /

ms dhoni wife sakshi dhoni said that life changes when you get married

साक्षी धोनी ने बताया- शादी के बाद कैसे बदल जाती है जिंदगी? क्रिकेटर से शादी करने के चैलेंज पर भी की बात

साक्षी धोनी ने कहा कि एक क्रिकेटर से शादी करने के बाद आपके पास निजी समय नहीं होता. (pc: Sakshi Singh instagram)

साक्षी धोनी ने कहा कि एक क्रिकेटर से शादी करने के बाद आपके पास निजी समय नहीं होता. (pc: Sakshi Singh instagram)

साक्षी धोनी का कहना है कि आमतौर पर शादी के बाद जिंदगी बदल जाती है. उन्‍होंने कहा कि शादी के बाद आपके पति दफ्तर जाते हैं, मगर हमारे पति खेलने जाते हैं. आईपीएल की सबसे सफल टीम में से एक चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) ने एक वीडियो शेयर किया. जिसमें फ्रेंचाइजी के खिलाड़ियों की पत्नियां एक साथ बैठी नजर आ रही है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. साक्षी धोनी (Sakshi Singh) का मानना है कि एक पेशेवर क्रिकेटर से शादी करने के बाद इसका ख्‍याल रखना पड़ता है कि आपका साथी तनाव में न रहे. पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की पत्‍नी साक्षी का कहना है कि आमतौर पर शादी के बाद जिंदगी बदल जाती है. उन्‍होंने कहा कि शादी के बाद आपके पति दफ्तर जाते हैं, मगर हमारे पति खेलने जाते हैं. साक्षी का कहना है कि आपको इसमें ढलना पड़ता है, क्‍योंकि पति चाहते हैं कि आप उनका दबाव कम करें.

आईपीएल की सबसे सफल टीम में से एक चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) ने एक वीडियो शेयर किया. इंटरनेशनल वीमंस डे के मौके पर फ्रेंचाइजी के खिलाड़ियों की पत्नियां एक साथ बैठी नजर आ रही है. साक्षी ने इस मौके पर कहा कि क्रिकेटर्स की पत्नियां अपने पतियों की उपलब्धियों पर गर्व महसूस करती है. उन्‍होंने कहा कि हमें हमारे पति पर गर्व है, क्‍योंकि वो करोड़ों लोगों में से चुने गए हैं. वो उस खेल का हिस्‍सा है, जिसे लोग काफी प्‍यार करते हैं.

भारतीय टीम के फिजियो नितिन पटेल का एनसीए में ट्रांसफर! एक के बाद एक खिलाड़ियों की चोट बनी वजह

IPL 2022: एमएस धोनी ने दिखाई फॉर्म, CSK के कप्तान ने जड़ दिया बड़ा छक्का, VIDEO

साक्षी का मानना है कि एक क्रिकेटर से शादी करने के बाद निजी जिंदगी खत्‍म हो जाती है. उन्‍होंने कहा कि आपके पास अपना प्राइवेट स्‍पेस नहीं होता. हर तरफ से कैमरे आपके ऊपर होते हैं. इस वजह से जैसे आप आम तौर पर रहते हैं, आप वैसे नहीं रह पाते. हर समय लोगों की नजर रहती है. आपके बारे में बाते शुरू हो जाती है. लोग सवाल भी खड़े करने लग जाते हैं.

Tags: Chennai super kings, Ms dhoni, Sakshi dhoni

अगली ख़बर