धोनी के फार्म हाउस पर दिखा दोस्ती का अनोखा नजारा, पत्नी साक्षी ने शेयर किया CUTE VIDEO

धोनी IPL-2021 स्थगित होने के बाद से रांची में अपने फार्म हाउस पर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. (Instagram- Ziva Dhoni)

धोनी IPL-2021 स्थगित होने के बाद से रांची में अपने फार्म हाउस पर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. (Instagram- Ziva Dhoni)

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी अक्सर सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. इस बार साक्षी ने हाल में ही अपने घर आए नए मेहमान का एक प्यारा वीडियो शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 10, 2021, 10:51 AM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. आईपीएल 2021 के स्थगित हो जाने के बाद इन दिनों महेंद्र सिंह धोनी अपने रांची स्थित घर पर समय बिता रहे हैं. रांची में धोनी अपने फार्म हाउस पर आर्गेनिक खेती के अलावा अपने प्यारे पालतू जानवरों के साथ समय बिता रहे हैं. समय-समय पर उनकी पत्नी साक्षी धोनी घर और फार्म हाउस की तस्वीरें साझा करती रहती हैं. हाल में ही इस जोड़ी ने स्‍कॉटलैंड से शेटलैंड पोनी नस्‍ल का यह घोड़ा खरीदा है. साक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें घोड़ा घर के पालतू कुत्तों के साथ दौड़ लगा रहा है.

धोनी बाइक्स के अलावा पालतू जानवरों से भी बेहद प्यार करते हैं. कुछ दिनों पहले ही शेटलैंड पोनी नस्‍ल का घोड़ा विदेश से मंगवाया था.  करीब 2 साल की उम्र का यह घोड़ा दुनिया के सबसे छोटे नस्लों में से एक है. इसकी ऊंचाई महज 3 फीट के करीब होती है. उनके पास पहले ही चेतक नाम का घोड़ा है जो 11 महीने का है. कुछ दिनों पहले ही साक्षी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें धोनी चेतक की मालिश करते हुए नजर आ रहे थे. आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के रांची स्थित सैंबो फार्म हाउस में हॉर्स राइडिंग की तैयारियां जोरों पर है. इसके लिए 5-6 घोड़े बाहर से मंगाए जाने हैं.



धोनी के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स के उनके साथी खिलाड़ी रवींद्र जडेजा भी घोड़ों के काफी शौकिन है. जडेजा अक्सर घोड़े पर सवारी करते हुए अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज