एमएस धोनी के घर आया नया मेहमान! साक्षी बोलीं- इसकी नागरिकता का इंतजार है

एमएस धोनी (MS Dhoni) की नई गाड़ी जीप ग्रैंड शेरोकी ट्रेकहॉक (Jeep Grand Cherokee Trackhawk) है. इसकी कीमत भारत में 80 से 90 लाख के बीच में है. यह गाड़ी 6.2L HEMI V8 इंजन से लैस है.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 7:26 AM IST
एमएस धोनी के घर आया नया मेहमान! साक्षी बोलीं- इसकी नागरिकता का इंतजार है
एमएस धोनी और साक्षी धोनी.
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 7:26 AM IST
सुपरस्‍टार क्रिकेटर एमएस धोनी (MS Dhoni) अभी भारतीय सेना (Indian Army) के साथ कश्‍मीर (Kashmir) में पोस्टिंग पर तैनात हैं. टेरिटोरियल आर्मी की अपनी यूनिट के साथ काम करने के लिए उन्‍होंने क्रिकेट से 2 महीने का आराम लिया है. इसी बीच उन्‍होंने एक नई गाड़ी खरीदी है. उनकी पत्‍नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने नई गाड़ी की फोटो सोशल मीडिया पर डाली है. धोनी की नई गाड़ी जीप ग्रैंड शेरोकी ट्रेकहॉक (Jeep Grand Cherokee Trackhawk) है. इसकी कीमत भारत में 80 से 90 लाख के बीच में है. यह गाड़ी 6.2L HEMI V8 इंजन से लैस है.

उन्‍होंने लिखा, 'घर में स्वागत है रेडबीस्ट! तुम्हारा खिलौना आखिरकार यहां आ गया धोनी, हम तुम्हें मिस कर रहे हैं. इसकी नागरिकता का इंतजार है क्‍योंकि यह भारत में अपनी तरह की पहली कार है.'



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Welcome home #redbeast ! Your toy is finally here @mahi7781 really missing you ! Awaiting its citizenship as its the first n only car in India ! 🙈


A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on





धोनी के पास पहले से कई गाड़ियां मौजूद है. चार पहिया गाड़ियों में उनके पास फरारी 599 जीटीओ, हैमर एच-2, जीएमसी सिएरा है. उनके पास बाइक का भी बेहतरीन कलेक्शन है. इसमें कवास्की निन्जा एच-2, कोनफेडेरेट हेलकैट, बीएसए, सुजूकी हायाबूसा और एक नॉर्टन विंटेज प्रमुख हैं.

ms dhoni new car, jeep grand cherokee trackhawk, sakshi dhoni, dhoni new car photo, jeep car, sakshi dhoni car,
एमएस धोनी के पास हमर कार भी है.


धोनी की नई गाड़ी 5 सीटर है और इसमें 6100 सीसी का इंजन है. साथ ही 8 गियर है और इंजन क्षमता 707 एचपी की है. इस कार में पावर स्‍टेयरिंग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्‍टम, ऑटोमेटिक क्‍लाइमेट कंट्रोल, पावर विंडो फ्रंट है. यह कार अभी इंडिया में अवेलेबल नहीं है. ऐसे में इसे ब्रिटेन से इंपोर्ट किया गया है.

ms dhoni new car, jeep grand cherokee trackhawk, sakshi dhoni, dhoni new car photo, jeep car, sakshi dhoni car,
एमएस धोनी ने जीप ग्रैंड शेरोकी ट्रेकहॉक कार खरीदी है.


धोनी ने खेल से दो महीने का ब्रेक लेकर सेना के साथ समय बिताने का फैसला लिया था. वह फिलहाल, सेना के साथ पुलवामा जिले में तैनात हैं.

विजय शंकर की क्रिकेट में वापसी, आते ही गेंद से मचाया धमाल

सुरेश रैना ने कराई घुटने की सर्जरी, महीनों से थे परेशान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 7:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...