महेंद्र सिंह धोनी के घर आया नया मेहमान, पत्नी साक्षी ने शेयर किया क्यूट वीडियो

महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हैं  (Ziva Dhoni/Instagram)

महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हैं (Ziva Dhoni/Instagram)

आईपीएल 2021 कोरोना वायरस के चलते अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो चुका है. अब महेंद्र सिंह धोनी रांची पहुंच कर अपने घर आए नए मेहमान का स्वागत करेंगे.

  • Share this:

नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के घर नया मेहमान आया है. धोनी की पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी. साक्षी ने नए मेहमान का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. साक्षी धोनी ने इस बात की जानकारी दी कि उनके घर में चेतक (Chetak) नाम का घोड़ा आया है, जो बेहद ही प्यारा और खूबसूरत है. धोनी के घर बहुत सारे कुत्ते पहले से मौजूद है और उनकी इस फैमिली में अब चेतक घोड़ा भी शामिल हो गया है.

इस वीडियो में एक काला रंग का घोड़ा दिखाई दे रहा है जो सफेद कुत्ते के साथ फॉर्महाउस में खेलता हुआ नजर आ रहा है. साक्षी ने वीडियो का कैप्शन लिखा, 'घर में आपका स्वागत है चेतक।.जब आप लिली (डॉगी) से मिले तो आपने एक सच्चे इंसान की तरह बर्ताव किया. आपको हंसी-खुशी हमारे फैमिली पैक में स्वीकार किया जा रहा है.' बता दें कि साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वीडियो-फोटो डालती रहती हैं.



अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी अपने रांची स्थित घर पर ही रह रहे हैं. यहां पर उनका एक बड़ा फॉर्महाउस है. फॉर्महाउस में धोनी ऑर्गेनिक खेती भी करते हैं जिसके उत्पाद मार्केट में बिकना शुरू हो गए हैं. धोनी को लंबे छक्के लगाने के अलावा बाइक्स के भी शौकिन हैं. इस बार जब वह रांची पहुंचेंगे तो बाइक के अलावा घुड़सवारी भी करते हुए नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए आज हो सकता है टीम इंडिया का चयन, जानें किन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका



एबी डिविलियर्स अगले महीने करेंगे इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी, ग्रीम स्मिथ ने कही बड़ी बात!

इससे पहले धोनी के एक फैसले ने लाखों क्रिकेटप्रेमियों का दिल जीत लिया. धोनी ने फैसला किया था कि सभी साथियों के अपने शहरों के लिए रवाना होने के बाद अपने गृह नगर रांची के लिए रवाना होंगे.  बता दें कि आईपीएल 2021 को उस समय निलंबित कर दिया गया जब जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में चार खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा, दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा और कोलकाता नाइट राइडर्स के वरूण चक्रवर्ती तथा संदीप वारियर शामिल थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज