लाइव टीवी

एमएस धोनी जल्‍द टीवी पर करेंगे डेब्‍यू, सुनाएंगे सेना के वीर जवानों की कहानियां

News18Hindi
Updated: December 9, 2019, 10:03 PM IST
एमएस धोनी जल्‍द टीवी पर करेंगे डेब्‍यू, सुनाएंगे सेना के वीर जवानों की कहानियां
एमएस धोनी.

एमएस धोनी (MS Dhoni) विश्व कप के बाद से ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. वे आखिरी बार वर्ल्‍ड कप 2019 के सेमीफाइनल में टीम इंडिया के लिए खेले थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2019, 10:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) जल्‍द ही टीवी के पर्दे पर भारतीय सेना (Indian Army) के नायकों की कहानियां सुनाते नजर आएंगे. खबर है कि वे सेना को लेकर एक टीवी सीरीज का हिस्‍सा बन गए हैं और जल्‍द ही इसकी शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. बता दें धोनी भी सेना के साथ जुड़े हुए हैं. वे टेरिटोरियल आर्मी की पैराशूट रेजीमेंट में लेफ्टिनेंट कर्नल हैं. इसी साल अगस्‍त में उन्‍होंने सेना के साथ कश्‍मीर में ड्यूटी की थी. ऐसे में माना जा रहा है कि धोनी ने टीवी सीरीज के इस प्रस्‍ताव के लिए हामी भरी. वे अभी वैसे भी क्रिकेट के मैदान से दूर हैं और आगे भी तय नहीं है कि उनकी वापसी कब होगी.

अगले साल टीवी पर आ सकता है शो 
खबरों में कहा जा रहा है कि धोनी और स्‍टूडियो नेक्‍स्‍ट मिलकर सेना के परमवीर, महावीर चक्र और अशोक चक्र विजेता जवानों की कहानी सुनाएंगे. शो में वीर जवानों के बारे में बताया जाएगा. अटकलें हैं कि अगले साल 26 जनवरी के आसपास यह शो टीवी पर आ सकता है. इसका प्रसारण स्‍टार प्‍लस पर होने की बात कही जा रही है. फिलहाल इस शो की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी.

ms dhoni indian army, ms dhoni tv debut, dhoni tv show, ms dhoni army show, एमएस धोनी भारतीय सेना, धोनी टीवी डेब्‍यू, एमएस धोनी सेना
एमएस धोनी काफी समय से सेना से जुड़े हुए हैं.


काफी समय से टीम इंडिया से बाहर हैं धोनी
एक रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय सेना की वीरता को जनता तक पहुंचाने के लिए यह कदम उठाया गया है. धोनी सेना से भी जुड़े हैं ऐसे में उनसे बेहतर इस शो के लिए कोई ओर चेहरा नहीं हो सकता था. बता दें कि एमएस धोनी विश्व कप के बाद से ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. वे आखिरी बार वर्ल्‍ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में टीम इंडिया के लिए खेले थे.

इसी बीच पिछले दिनों धोनी ने क्रिकेट में वापसी को लेकर कहा था कि जनवरी से पहले इस बारे में न पूछा जाए. उन्‍होंने कहा था कि जनवरी तक कोई क्रिकेट नहीं है. लेकिन प्रैक्टिस जारी है. माना जा रहा है कि धोनी संभवत: न्‍यूजीलैंड दौरे के जरिए टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं.वर्ल्‍ड कप से पहले जंगल में रह रही भारतीय अंडर 19 टीम, द्रविड़ ने बनाया प्‍लान

रणजी ट्रॉफी: चेतेश्‍वर पुजारा हुए फेल, टीम पर भी संकट, 1 दिन में गिरे 17 विकेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 8:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर