• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • क्या अब टीम इंडिया के लिए कभी नहीं खेल पाएंगे एमएस धोनी, सामने आई बड़ी खबर!

क्या अब टीम इंडिया के लिए कभी नहीं खेल पाएंगे एमएस धोनी, सामने आई बड़ी खबर!

अब धोनी टीम इंडिया के लिए कभी नहीं खेल पाएंगे!

अब धोनी टीम इंडिया के लिए कभी नहीं खेल पाएंगे!

24 अक्टूबर को टीम इंडिया के सेलेक्टर्स और बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के बीच बैठक होने वाली है जिसमें महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के मुद्दे पर चर्चा की जाएगी

  • Share this:
    महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) कब संन्यास लेंगे इसका जवाब तो अभी मिल नहीं रहा है लेकिन अब इस चैंपियन खिलाड़ी के बारे में ऐसी खबर सामने आ रही है जो उनके फैंस को निराश कर देगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एमएस धोनी को अब टीम इंडिया में नहीं चुना जाएगा. खबरों के मुताबिक अब चयनकर्ताओं ने धोनी (MS Dhoni) से आगे देखना शुरू कर दिया है. मतलब अब उनकी जगह युवा विकेटकीपर्स को ही मौका दिया जाएगा. यही बात टीम इंडिया के सेलेक्टर्स बीसीसीआई के नए चीफ सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को बताने वाले हैं.

    धोनी पर गांगुली को ये जानकारी देंगे सेलेक्टर्स
    मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट की मानें तो 24 अक्टूबर को गांगुली (Sourav Ganguly) के साथ होने वाली बैठक में चयनकर्ता धोनी से आगे बढ़ने की बात कहेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक सेलेक्टर्स ने अब भविष्य देखना शुरू कर दिया है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट की मानें तो धोनी अगर साउथ अफ्रीका और अगले महीने होने वाली बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए उपल्ब्ध भी होते तो भी उन्हें मौका नहीं दिया जाता. खबरों की मानें तो अगले महीने बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में संजू सैमसन को मौका मिल सकता है जो कि इस बात का संकेत है कि टीम इंडिया ने धोनी के आगे देखना शुरू कर दिया है.

    एमएस धोनी वर्ल्ड कप के बाद से कोई मैच नहीं खेले


    बता दें एमएस धोनी (MS Dhoni) ने वर्ल्ड कप के बाद से एक भी मैच नहीं खेला है. धोनी वर्ल्ड कप के बाद हुए वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं गए और इसके बाद उन्होंने साउथ अफ्रीका सीरीज से भी अपना नाम वापस ले लिया. हालांकि उन्होंने अबतक संन्यास के मुद्दे पर कोई बात नहीं कही है.

    धोनी से बात करेंगे सौरव गांगुली


    गांगुली करेंगे धोनी से बात
    बता दें सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने बीसीसीआई चीफ बनने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि वो धोनी से उनके संन्यास के मुद्दे पर जरूर बात करना चाहेंगे. हालांकि इससे पहले वो चयनकर्ताओं की बात जानना चाहते हैं. गांगुली ने कहा था, 'हमें देखना होगा कि धोनी क्‍या चाहते हैं. मैं उनसे पूछना चाहूंगा कि वह क्‍या चाहते हैं और क्‍या नहीं.' उन्होंने कहा, '24 तारीख को जब मैं चयनकर्ताओं से मिलूंगा तो इस बारे में बात करूंगा. मैं जानना चाहूंगा कि चयनकर्ता क्‍या सोच रहे हैं. इसके बाद मैं अपनी राय बताऊंगा.'

    पाकिस्तान क्रिकेट में बड़ा बदलाव, सरफराज अहमद की टेस्ट और टी-20 कप्तानी से छुट्टी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज