महेंद्र सिंह धोनी ने फिर जीता फैंस का दिल, मुश्किल में दिख रहे इकनॉमी क्लास के पैसेंजर से बदली सीट

महेंद्र सिंह धोनी ने फिर जीता फैंस का दिल, मुश्किल में दिख रहे इकनॉमी क्लास के पैसेंजर से बदली सीट
एमएस धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेच से संन्यास ले चुके हैं (फाइल फोटो)

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपनी टीम के साथ चेन्नई (Chennai) में पांच दिन के ट्रेनिंग कैंप के बाद शुक्रवार को आईपीएल (IPL) के लिए यूएई (UAE) के लिए रवाना हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2020, 11:54 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) सिर्फ मैदान पर खेल के कारण ही नहीं बल्कि निजी जीवन में अपनी सादगी के लिए भी जाने जाते हैं. धोनी (MS Dhoni) को ऐसे खिलाड़ी के तौर पर जाना जाता है जो हमेशा दूसरों के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. एक बार फिर धोनी की यही सादगी देखने को मिली जब वह टीम के साथ यूएई (UAE) के लिए फ्लाइट में सफर कर रहे थे और उन्होंने अपनी सीट किसी और को दे दी.

धोनी ने फैन के साथ बदली सीट
धोनी शुक्रवार को अपनी टीम के साथ चेन्नई से 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल (IPL) के लिए यूएई रवाना हुए. फ्लाइट के दौरान धोनी ने इकनॉमी क्लास के पैसेंजर के साथ अपनी सीट बदल ली जिन्हें अपनी लंबी टांगों के कारण बैठने में परेशानी हो रही थी. जॉर्ज (George) नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने इस बात का दावा किया. शख्स के कपड़े देखकर लग रहा था कि वह टीम के स्टाफ का ही हिस्सा थे.





वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'वो शख्स जिसने क्रिकेट में सब देखा हो सब हासिल किया हो वह आपके पास आए और कहे, 'आपके पैर काफी लंबे हैं, जाइए मेरी सीट पर बैठ जाएं. मैं इकनॉमी सीट पर सफर करूंगा. कप्तान कभी भी मुझे हैरान करने में फेल नहीं होते.' दरअसल टीम के खिलाड़ियों के लिए बिजनेस क्लास की सीटें रिजर्व रखी जाती हैं. जो वीडियो जॉर्ज ने शेयर किया है उसमें धोनी इकनॉमी क्लास की सीट में बैठकर सुरेश रैना और अन्य खिलाड़ियों से बातचीत करते दिख रहे हैं.

Eng vs Pak: क्राउली के शतक और जोस बटलर की पारी से इंग्लैंड के नाम रहा पहला दिन

साक्षी मलिक के दावे को हरियाणा के गृहमंत्री ने बताया गलत, कहा- नौकरी और जमीन दोनों की पेशकश की थी

धोनी अपने इसी व्यवहार के कारण पसंद किए जाते हैं. धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन में चौथी बार खिताब जीतने उतरेगी. टीम ने यूएई के लिए रवाना होने से पहले चेपुक में ट्रेनिंग कैंप लगाया था और अभ्यास किया था. सीएसके को आईपीएल के इतिहास की सबसे कामयाब टीमों में शामिल माना जाता है. वह 10 सीजन में से नौ बार फाइनल में पहुंची है. उन्होंने साल 2010, 2011 और 2018 में खिताब अपने नाम किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज