लाइव टीवी

डे-नाइट टेस्ट में एमएस धोनी ने कमेंट्री की तो हो सकता है बड़ा नुकसान!

News18Hindi
Updated: November 6, 2019, 5:10 PM IST
डे-नाइट टेस्ट में एमएस धोनी ने कमेंट्री की तो हो सकता है बड़ा नुकसान!
एमएस धोनी नहीं करेंगे कमेंट्री-सूत्र

खबरें आ रही थी कि एमएस धोनी (MS Dhoni) भारत-बांग्लादेश के बीच होने वाले डे-नाइट टेस्ट में कमेंट्री कर सकते हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2019, 5:10 PM IST
  • Share this:
महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इन दिनों क्रिकेट के मैदान से बाहर हैं लेकिन मंगलवार को ऐसी खबरें आई थी कि वो जल्द ही भारत-बांग्लादेश के बीच होने वाले कोलकाता टेस्ट में दिख सकते हैं. खबरें ये थी कि एमएस धोनी कोलकाता में होने वाले डे-नाइट टेस्ट में कमेंट्री कर सकते हैं, हालांकि अब माना जा रहा है कि ऐसा नहीं हो पाएगा. पीटीआई में छपी खबर के मुताबिक धोनी के करीबी सूत्रों ने उनके कमेंट्री ना करने की बात भी कही है.

मुश्किल में फंस सकते हैं धोनी
एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अगर कोलकाता टेस्ट में कमेंट्री की तो वो मुश्किल में फंस सकते हैं. धोनी के करीबी सूत्रों ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को जानकारी दी है कि अगर धोनी कमेंट्री करते हैं तो ये हितों के टकराव का मामला होगा, इसलिए वो ऐसा नहीं करेंगे.

बता दें भारत-बांग्लादेश सीरीज के आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स ने बीसीसीआई को ये प्रस्ताव भेजा था कि भारत के पहले डे-नाइट टेस्ट में टीम इंडिया के सभी पूर्व कप्तान मौजूद हों जिसमें धोनी  (MS Dhoni) का नाम भी शामिल था. हालांकि बीसीसीआई के संविधान के मुताबिक अगर धोनी ने कमेंट्री की तो ये सीधे तौर पर हितों के टकराव का मामला होगा क्योंकि वो अभी भी बीसीसीआई के कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा हैं.

धोनी ने कमेंट्री की तो ये हितों के टकराव का मामला होगा


भारत और बांग्लादेश के बीच डे-नाइट टेस्ट (India vs Bangladesh Day-Night Test) कोलकाता में 22 नवंबर को खेला जाएगा. ये दोनों ही टीमों का पहला डे-नाइट टेस्ट होगा. दोनों टीमों ने पहले कभी पिंक गेंद से दूधिया रोशनी में नहीं खेला है. बता दें भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच इंदौर में 14 नवंबर को होगा.

क्रिकेट से दूर धोनी
Loading...

इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से ही धोनी क्रिकेट के मैदान में नहीं उतरे हैं. टीम इंडिया के सेलेक्टर एमएसके प्रसाद भी कह चुके हैं कि अब धोनी नहीं ऋषभ पंत को ज्यादा मौके दिए जाएंगे. ऐसे में अब धोनी कब क्रिकेट खेलते दिखेंगे, ये अबतक साफ नहीं हो पाया है.

दूसरे टी20 मैच पर महा चक्रवात का साया, खुला आसमान देखकर जगी उम्मीदें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 4:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...