लाइव टीवी

शादी पर एमएस धोनी ने किया मजेदार कमेंट, कहा-पहले सभी पुरुष शेर होते हैं, उसके बाद...

News18Hindi
Updated: November 27, 2019, 11:47 AM IST
शादी पर एमएस धोनी ने किया मजेदार कमेंट, कहा-पहले सभी पुरुष शेर होते हैं, उसके बाद...
महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी ने साल 2010 में शादी की थी. (फाइल फोटो)

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान (Former Captain) महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने एक कार्यक्रम में कहा, 'अगर मेरी पत्नी खुश तो मैं खुश'.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2019, 11:47 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को मैदान पर भले ही बेहद शांत और गंभीर खिलाड़ी के तौर पर देखा जाता है. मगर मैदान के बाहर वह अपनी चुटीली टिप्पणियों के लिए भी उतने ही सुर्खियों में रहते हैं. ऐसे में भले ही उनके संन्यास की अटकलें फिर से तेज हो गईं हैं, लेकिन लगता नहीं कि इन सब बातों का धोनी पर कोई खास असर पड़ता है. यही वजह है कि जब चेन्नई के एक कार्यक्रम में उनसे शादी से जुड़ा एक सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपने जवाब से सभी का दिल जीत लिया.

शादी का मतलब 55 साल की उम्र में पता चलता है...
दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने कहा कि वह आदर्श पति से बेहतर पति हैं क्योंकि वह अपनी पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) को वो करने देते हैं जो वो करना चाहती हैं. कार्यक्रम के दौरान शादी के बारे में बोलते हुए धोनी ने पहले तो अपने जवाब से सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया उसके बाद अपनी जिंदगी में साक्षी की अहमियत बताकर दिल जीत लिया. धोनी ने कहा, 'शादी से पहले सभी पुरुष शेर की तरह होते हैं, लेकिन शादी का असली मतलब तब पता चलता है जब आप 55 साल के हो जाते हैं. मैं अपनी पत्नी को वो सब करने देता हूं जो वो करना चाहती हैं. क्योंकि अगर मेरी पत्नी खुश रहेंगी तो मैं भी खुश रहूंगा.'

Loading...



साल 2010 में हुई थी धोनी-साक्षी की शादी
भारतीय टीम (Indian Team) के दिग्गज बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) 9 साल पहले विवाह बंधन में बंधे थे. साल 2010 में 4 जुलाई को धोनी और साक्षी (Sakshi) विवाह बंधन में बंध गए थे. दिलचस्प बात है कि धोनी का जन्मदिन भी जुलाई महीने में ही आता है. धोनी 7 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाते हैं.

cricket news, indian cricket team, mahendra singh dhoni, sakshi dhoni, ms dhoni, team india, क्रिकेट न्यूज, स्पोर्ट्स न्यूज, खेल, एम एस धोनी, महेंद्र सिंह धोनी, साक्षी धोनी, इंडियन क्रिकेट टीम
महेंद्र सिंह धोनी साक्षी के साथ 4 जुलाई 2010 को विवाह बंधन में बंधे थे. (फाइल फोटो)


चार महीने से क्रिकेट से दूर हैं धोनी
महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने टीम इंडिया (Team India) के लिए अपना पिछला मैच आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) के सेमीफाइनल के तौर पर खेला था. उसके बाद से करीब चार महीनों से धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं. इस दौरान उन्होंने वेस्टइंडीज दौरे (West Indies Tour) से ब्रेक लेकर 15 महीने की आर्मी ट्रेनिंग भी की. उसके बाद साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश और अब वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए भी वह भारतीय टीम में शामिल नहीं हैं.

cricket news, indian cricket team, mahendra singh dhoni, sakshi dhoni, ms dhoni, team india, क्रिकेट न्यूज, स्पोर्ट्स न्यूज, खेल, एम एस धोनी, महेंद्र सिंह धोनी, साक्षी धोनी, इंडियन क्रिकेट टीम
महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2020 के बाद अपने करियर को लेकर बड़ा फैसला कर सकते हैं. (फाइल फोटो)


आईपीएल के बाद लेंगे संन्यास पर फैसला!
टीम इंडिया (Team India) के हेड कोच (Head Coach) रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की टीम में रहेंगे या नहीं, इसका फैसला इस बात पर निर्भर करेगा कि वो कब से खेलना शुरू करते हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में उनका प्रदर्शन कैसा रहता है. उसके बाद से इस तरह की खबरें सामने आ रहीं हैं कि धोनी आईपीएल (IPL) के बाद अपने भविष्य पर बड़ा फैसला कर सकते हैं. टी-20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में अगले साल आयोजित होगा.

Happy Birthday: सुरेश रैना के ऐसे रिकॉर्ड जिन्हें कभी नहीं तोड़ पाएंगे कोहली और रोहित

क्‍या एमएस धोनी IPL के बाद करेंगे संन्‍यास का ऐलान?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 11:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...