लाइव टीवी

एक महान क्रिकेटर की अपील- 'टीम इंडिया के सबसे बेश्कीमती खिलाड़ी हैं धोनी, प्लीज उन्हें अकेला छोड़ दो'

News18Hindi
Updated: January 17, 2019, 8:30 AM IST
एक महान क्रिकेटर की अपील- 'टीम इंडिया के सबसे बेश्कीमती खिलाड़ी हैं धोनी, प्लीज उन्हें अकेला छोड़ दो'
गावस्कर ने की धोनी की तारीफ

सुनील गावस्कर ने कहा कि धोनी भले ही लगातार रन नहीं बना रहे हैं, लेकिन टीम में उनकी अहमियत का आकलन नहीं किया जा सकता.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2019, 8:30 AM IST
  • Share this:
विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में अहम पारी खेलते हुए टीम इंडिया को शानदार जीत दिलाई. इस मैच में धोनी ने जिस तरीके से बल्लेबाजी की उसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. अब पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने भी धोनी की जमकर सराहना की है.

सुनील गावस्कर ने कहा कि धोनी भले ही लगातार रन नहीं बना रहे हैं, लेकिन टीम में उनकी अहमियत का आकलन नहीं किया जा सकता. एक टीवी चैनल से बात करते हुए गावस्कर ने कहा, "मैं प्रार्थना करता हूं कि धोनी को अकेला छोड़ दिया जाए और वह अच्छा करना जारी रखेगा. धोनी जवान नहीं हो रहे हैं, इसलिए उनके प्रदर्शन में निश्चित रूप से निरंतर नहीं रहेगा."

गावस्कर ने कहा कि थोड़ी सी अनिरंतरता आपको सहन करनी पड़ेगी, लेकिन धोनी टीम के लिए अब भी काफी अहम हैं. उनकी अहमियत का आकलन नहीं किया जा सकता. धोनी मैदान पर कप्तान कोहली अहम मौकों पर सलाह देते हैं. धोनी की ये सलाह कोहली के काफी काम भी आती है. यहीं नहीं वह गेंदबाजों को भी लगातार निर्देश देते रहते हैं. गावस्कर ने भी इस बात के लिए धोनी की तारीफ की और कहा कि इससे गेंदबाजों को मदद मिलती है.



बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैंचों की सीरीज का आखिरी वनडे शुक्रवार को खेला जाएगा. फिलहाल सीरीज 1-1 से बराबर चल रही है.



ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने धोनी के दिमाग पर किया ये कमेंट!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2019, 8:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading