एमएसके प्रसाद का धोनी पर बड़ा खुलासा, कहा- वर्ल्ड कप के बाद माही ने ...

एमएस धोनी ने अपना पिछला मैच 2019 विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था.  (फाइल फोटो)
एमएस धोनी ने अपना पिछला मैच 2019 विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. (फाइल फोटो)

एम एस धोनी (MS Dhoni) ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) के बाद से कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है

  • Share this:
नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के रिटायरमेंट को लेकर कयास वर्ल्ड कप (ICC World Cup) के बाद से ही लगाए जा रहे हैं. हालांकि लगभग एक साल तक क्रिकेट के मैदान से दूर रहने के बावजूद अब तक धोनी ने इस पर स्थिति साफ नहीं की है. वर्ल्ड कप (ICC World Cup)  के बाद से धोनी (MS Dhoni) ने खेल से दूरी बनाकर रखी. उनकी जगह टीम में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को जगह दी गई लेकिन वह धोनी की जगह लेने में नाकाम रहे हैं. पूर्व सेलेक्टर एमएस के प्रसाद (MSK Prasad) ने बताया कि कैसे उन्होंने उस कमी को दूर करने की कोशिश की.

प्रसाद ने धोनी से की थी बात
प्रसाद ने कहा, 'मैंने साफ तौर पर कहा था कि हमने धोनी से बात की थी. वह कुछ समय तक खेलना नहीं चाहते थे इसलिए हमने ऋषभ पंत को मौका दिया और अब भी उन्हें बैक कर रहे हैं. न्यूजीलैंड के दौरे पर के एल ने शानदार प्रदर्शन किया. हम उम्मीद कर रहे थे कि इस आईपीएल में धोनी अपने असल रूप में दिखेंगे लेकिन अब यह थोड़ा मुश्किल लग रहा है.

धोनी अपने करियर का फैसला खुद करेंगे
इससे पहले प्रसाद ने कहा था कि धोनी अपने करियर का फैसला खुद लेंगे, 'उन्होंने कहा, धोनी) अपने फैसले खुद लेंगे, लेकिन अगर मैं अपनी पेशेवर जिम्मेदारी अलग रख दूं तो मैं भी धोनी का उतना ही बड़ा प्रशंसक हूं जितना और कोई. उन्होंने इस दुनिया में जो कुछ है सब हासिल किया है, दो विश्व कप, चैम्पियंस ट्रॉफी, नंबर-1 टेस्ट टीम, इस पर कोई सवाल नहीं उठा सकता.'



पिछले साल इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को न्यूजीलैंड से हार मिली थी. इस मैच के बाद से महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट मैदान से दूर रहे हैं. वह 29 मार्च से शुरू होने वाले से वापसी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे स्थगित कर दिया गया है. फैंस को उम्मीद थी कि धोनी आईपीएल के अपने प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में वापसी करेंगे, हालांकि अब यह भी मुश्किल लग रहा है.

सनथ जयसूर्या: एक ऐसा गेंदबाज, जो रातों-रात बन गया ओपनर और फिर वनडे क्रिकेट में हुआ 'धमाका'

बड़ा खुलासा : राहुल द्रविड़ ने पाकिस्तान में घुसकर दी थी चुनौती, अगर मैं...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज