कोरोना वायरस का असर, मुंबई क्रिकेट एसोसिएसन ने मुंबई टी20 लीग स्थगित की

मुंबई टी20 लीग का आयोजन इस साल 4 जून से होना था. (MCA Twitter)

मुंबई टी20 लीग का आयोजन इस साल 4 जून से होना था. (MCA Twitter)

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) ने अपनी टी20 लीग अगले आदेश तक स्थगित करने का फैसला लिया है. मुंबई टी20 लीग (Mumbai T20 League) 4 जून से शुरू होने वाली थी. गुरुवार को एमसीए के अध्यक्ष विजय पाटिल और टी20 लीग के चेयरमैन मिलिंद नरवेकर ने इसकी पुष्टि की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 2:00 AM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई कोरोना की दूसरी लहर का कहर झेल रही है. वहां अब भी रोज कई हजार नए मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) ने अपनी टी20 लीग अगले आदेश तक स्थगित करने का फैसला लिया है. मुंबई टी20 लीग (Mumbai T20 League) 4 जून से शुरू होने वाली थी. गुरुवार को एमसीए के अध्यक्ष विजय पाटिल और टी20 लीग के चेयरमैन मिलिंद नरवेकर ने इसकी पुष्टि की.

टी20 लीग के चेयरमैन ने एक बयान जारी कर कहा कि मौजूदा कोरोना महामारी को देखते हुए मैंने और अध्यक्ष पाटिल जी ने फिलहाल मुंबई टी20 लीग स्थगित करने का फैसला लिया है. पहले से ही कोरोना की जंग लड़ रही राज्य की मशीनरी पर भार कम करने का ये हमारा तरीका है. हमारी कोशिश है कि इस मुश्किल वक्त में हर कोई सुरक्षित रहे. एमसीए ने 2018 और 2019 में इस लीग का आयोजन किया था.

बीसीसीआई ने चार राज्यों की क्रिकेट एसोसिएशन को 30 मई को इंडियन प्रीमियर लीग के खत्म होने के फौरन बाद अपने इंटर स्टेट टी20 लीग की मेजबानी करने की अनुमति दी थी. एक दिन पहले ही तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन (टीएनसीए) ने ये घोषणा की कि इस साल तमिलनाडु प्रीमियर लीग होगी 4 जून से बायो-सिक्योर बबल में शुरू की जाएगी.

महाराष्ट्र में बुधवार को 63 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए. वहीं, 61 से ज्यादा लोग रिकवर हुए और 1,035 की मौत हुई. अब तक राज्य में 44 लाख 73 हजार लोग संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. इनमें 37 लाख लोग ठीक हो चुके हैं, जबकि 67 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज