खेल

विराट कोहली की ट्रोलिंग वाला ट्वीट लाइक कर बुरे फंसे सूर्यकुमार यादव, फिर किया अनलाइक

पिछले तीन आईपीएल सीजन से सूर्यकुमार यादव का परफॉर्मेंस काफी प्रभावित करने वाला रहा है.
पिछले तीन आईपीएल सीजन से सूर्यकुमार यादव का परफॉर्मेंस काफी प्रभावित करने वाला रहा है.

मुंबई इंडियंस के इस बल्लेबाज ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को ट्रोल करने वाले एक विवादित ट्वीट को लाइक किया था. एक फैन पेज पर विराट कोहली को लेकर एक मीम शेयर किया गया था, जिसमें कोहली को 'पेपर कैप्टन' कहा गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2020, 8:18 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन (IPL 2020) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को एक बार फिर से विजेता बनाने में अहम रोल निभाया. आईपीएल 2020 में उन्होंने अपने बल्ले से काफी योगदान दिया. पिछले तीन आईपीएल सीजन से सूर्यकुमार यादव का परफॉर्मेंस काफी प्रभावित करने वाला रहा है. आईपीएल 2020 में उन्होंने 16 मैचों में 40.00 की औसत और 145.01 स्ट्राइक रेट से 480 रन बनाए. हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज में सेलेक्ट नहीं पाने की वजह से वह सुर्खियों में रहे थे और अब एक नई वजह से वह चर्चा का विषय बने हुए हैं.

सूर्यकुमार यादव का ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए टीम इंडिया में सेलेक्शन नहीं होने पर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा हुआ. फैन्स ने इसकी काफी आलोचना भी की. टीम में सेलेक्शन नहीं होने के कुछ दिन बाद ही सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल में विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 79 रन की शानदार पारी खेली. उनकी इस मैच जिताऊ पारी की सभी ने तारीफ की. लेकिन अब उनकी आलोचना की जा रही है.

संगकारा को अपना पहला शिकार बनाने वाले गेंदबाज ने लिया संन्‍यास, धोनी की कप्‍तानी में किया था धमाकेदार डेब्‍यू



दरअसल, मुंबई इंडियंस के इस बल्लेबाज ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को ट्रोल करने वाले एक विवादित ट्वीट को लाइक किया था. एक फैन पेज पर विराट कोहली को लेकर एक मीम शेयर किया गया था, जिसमें कोहली को 'पेपर कैप्टन' कहा गया. हालांकि, सूर्यकुमार यादव ने उस ट्वीट को अनलाइक कर दिया लेकिन तबतक वह सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुका था.
Suryakumar yadav
सूर्यकिमार ने विराट कोहली के ट्रोलिंग वाले ट्वीट को लाइक किया, जिसकी जमकर आलोचना हो रही है.


सोशल मीडिया पर फैन्स ने भी सूर्यकुमार के इस तरह के मीम को लाइक करने की जमकर आलोचना की.



बता दें कि पिछले तीन आईपीएल सीजन से सूर्यकुमार यादव का बल्ला जमकर बोल रहा है. आईपीएल 2018 में उनके बल्ले से 14 मैचों में 512 रन निकले. इसके बाद उन्होंने पिछले आईपीएल सीजन में 16 मैचों में 424 रन बनाए. आईपीएल 2020 में भी उन्होंने लगातार तीसरे सीजन में 400 का आंकड़ा पार करते हुए 480 रन बनाए. मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2019 और 2020 में बैक टू बैक ट्रॉफी अपने नाम की. चेन्नई सुपर किंग्स के बाद आईपीएल खिताब का बचाव करने वाली मुंबई इंडियंस दूसरी टीम बनी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज