• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2021: खिताब की प्रबल दावेदार मुंबई-चेन्नई ने UAE के लिए उड़ान भरी, धोनी इस अंदाज में आए नजर

IPL 2021: खिताब की प्रबल दावेदार मुंबई-चेन्नई ने UAE के लिए उड़ान भरी, धोनी इस अंदाज में आए नजर

आईपीएल-2021 के दूसरे चरण का आगाज मुंबई और चेन्नई के बीच मुकाबले से होगा. (Instagram)

आईपीएल-2021 के दूसरे चरण का आगाज मुंबई और चेन्नई के बीच मुकाबले से होगा. (Instagram)

IPL 2021: आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाड़ियों ने यूएई के लिए उड़ान भरी. आईपीएल के बाकी बचे 31 मुकाबले 19 सितंबर से यूएई में होने हैं. आईपीएल के बाद टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले भी UAE में ही खेले जाने हैं.

  • Share this:

    नई दिल्ली. आईपीएल-2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण का आगाज 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में होगा.  खिताब की प्रबल दावेदार मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाड़ियों ने शुक्रवार (13 अगस्त) को यूएई के लिए उड़ान भरी है. आईपीएल की तैयारियों के लिए दोनों टीमों एक महीने पहले यूएई जा रही है.पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस से होगा.चेन्नई के कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni), सुरेश रैना, रॉबिन उथप्‍पा, कर्ण शर्मा, ऋतुराज गायकवाड़ सहित कई खिलाड़ी खिलाड़ियों के साथ उड़ान ली.

    सीएसके ने अपने ट्विटर हैंडल से धोनी की तस्वीर शेयर की है जिसमें वह हाथ में बैग लिए और मास्क पहने नजर आ रहे हैं. यूएई पहुंचने के बाद खिलाड़ियों और अन्य सदस्यों को 7 दिनों के क्वारंटाइन में रहना होगा. इसके बाद कोरोना की निगेटिव के बाद खिलाड़ी ट्रेनिंग कर सकेंगे.

    4 मई 2021 को कोरोना केस आने के बाद आईपीएल को स्थगित कर दिया गया था. 60 में से 29 मुकाबले हो चुके हैं, जबकि 31 मैच अभी और होने हैं. सभी मैच यूएई में 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच खेले जाएंगे. बीसीसीआई (BCCI) ने सभी फ्रेंचाइजी से कहा कि यूएई जाने से पहले सभी सदस्यों को कोरोना के दोनों टीके लग जाने चाहिए.

    मुंबई इंडियंस ने तेज गेंदबाज आर विनय कुमार की तस्वीर शेयर की है.

    आईपीएल के दूसरे चरण में 13 मैच दुबई में खेले जाएंगे. इसके अलावा शारजाह में 10 और अबु धाबी में 8 मुकाबले खेले जाएंगे. आईपीएल के बाद टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले भी यूएई में 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच होने हैं. ऐसे में सभी देश के खिलाड़ी आईपीएल में उतरना चाहेंगे, ताकि तैयारी को पुख्ता किया जा सके. आईपीएल 2020 के पूरे सीजन का आयोजन यूएई में हुआ था और मुंबई इंडियंस ने रिकॉर्ड 5वीं बार खिताब पर कब्जा किया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज