IPL 2021: मुंबई इंडियंस के सभी खिलाड़ी घर वापस लौटे, फ्रेंचाइजी ने कहा-सुरक्षित रहें

पोलार्ड वापस अपने घर वेस्टइंडीज पहुंच चुके हैं. (PIC: PTI)

पोलार्ड वापस अपने घर वेस्टइंडीज पहुंच चुके हैं. (PIC: PTI)

मुंबई इंडियंस ने बताया कि कीरोन पोलार्ड सुरक्षित रूप से त्रिनिदाद पहुंच गये हैं जबकि दक्षिण अफ्रीकी विकेटकीपर-बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक और मार्को जेनसन जोहानिसबर्ग पहुंच चुके हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियन्स ने कहा कि कोविड-19 के कारण अनिश्चितकाल के लिए इंडियन प्रीमियर लीग के सत्र के बीच में ही स्थगित होने के बाद उनके सभी विदेशी खिलाड़ी और सहयोगी सदस्य सुरक्षित रूप से अपने-अपने गंतव्य तक पहुंच गए हैं. बायो-बबल में कोविड-19 संक्रमण के पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद पिछले हफ्ते इस टी20 लीग को निलंबित कर दिया गया था.

मुंबई इंडियन्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर जारी बयान में कहा, ‘‘ मुंबई इंडियन्स के दल के सभी विदेशी सदस्य अपने गंतव्यों तक सुरक्षित पहुंच गए हैं. पलटन, यह सुनिश्चित करें कि आप सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं. घर पर रहें. सुरक्षित रहें.’’ टूर्नामेंट को चार मई को रोके जाने के बाद टीम से जुड़े 14 खिलाड़ियों और सहयोगी सदस्यों ने भारत छोड़ दिया है. फ्रेंचाइजी के मुताबिक, कीरोन पोलार्ड सुरक्षित रूप से त्रिनिदाद पहुंच गये हैं जबकि दक्षिण अफ्रीकी विकेटकीपर-बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक और मार्को जेनसन जोहानिसबर्ग पहुंच चुके हैं.

फ्रेंचाइजी के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी क्रिस लिन, नाथन कूल्टर-नाइल और मुख्य कोच महेला जयवर्धने के साथ सहयोगी सदस्य एक चार्टर्ड विमान से मालदीव गये हैं. वे वहां 14-दिनों तक पृथकवास में रहेंगे. टीम से जुड़े न्यूजीलैंड के खिलाड़ी एडम मिल्ने, जिमी नीशम और ट्रेंट बोल्ट और सहयोगी स्टाफ, फ्रेंचाइजी द्वारा व्यवस्थित चार्टर्ड विमान से ऑकलैंड पहुंच गए हैं.

यह भी पढ़ें:
मालदीव के बार में डेविड वॉर्नर और माइकल स्‍लेटर के बीच हुई हाथापाई! दोनों दिग्‍गजों ने दी सफाई

कर्टली एम्‍ब्रोस का खुलासा, बताया- किस भारतीय खिलाड़ी को पैसे खर्च करके देखेंगे

टीम के सभी घरेलू खिलाड़ी सुरक्षित घर पहुंचे: पंजाब किंग्स



पंजाब किंग्स टीम के सभी भारतीय सदस्य सुरक्षित घर लौट गए हैं. फ्रेंचाइजी ने रविवार को यह जानकारी दी. पंजाब किंग्स ने ट्विटर पर बयान में कहा, ‘‘आईपीएल 2021 के निलंबन के बाद पंजाब किंग्स टीम के सभी सदस्य सुरक्षित घर लौट गए हैं जबकि कुछ खिलाड़ी अपने देशों में लौटने से पहले भारत के बाहर पृथकवास से गुजर रहे हैं.’’ फ्रेंचाइजी ने कहा, ‘‘हम बीसीसीआई, अन्य आईपीएल फ्रेंचाइजी और हमारे एयरलाइन साझेदार गो एयर का सहयोग के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं.’’क्लब ने अपने प्रशंसकों से अपील की कि कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में वे मास्क पहने, सामाजिक दूरी और साफ-सफाई से जुड़े नियमों का पालन करें.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज