मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी ने की सगाई, पहले बार गर्ल से था अफेयर!

News18Hindi
Updated: August 26, 2019, 2:34 PM IST
मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी ने की सगाई, पहले बार गर्ल से था अफेयर!
मिचेल मैक्लेनेघन ने की सगाई (IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के तेज गेंदबाज ने सगाई कर ली है, दिलचस्प बात ये है कि इस खिलाड़ी का पहले बार गर्ल से अफेयर था

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2019, 2:34 PM IST
  • Share this:
न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज और आईपीएल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए खेलने वाले मिचेल मैक्लेनेघन (Mitchell McClenaghan) ने सगाई कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मैक्लेनेघन ने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया इंग्लैंड (Georgia England) से सगाई की. मिचेल और जॉर्जिया रविवार को सगाई के बंधन में बंधे और जल्द ही ये कपल शादी करने वाला है हालांकि अभी तारीख सामने नहीं आई है.

बार गर्ल से था रिश्ता
आपको बता दें न्यूजीलैंड के इस बाएं हाथ के तेज गेंदबाज का इससे पहले एक बार गर्ल से अफेयर था. साल 2012 में उनकी मुलाकात रीनी ब्राउन (Reene Brown) से हुई थी जो कि एक बार में काम करती थीं. रीनी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि मिचेल मैक्लेनेघन ने उनसे फोन नंबर मांगा और इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया.

मिचेल मैक्लेनेघन ने जॉर्जिया इंग्लैंड से सगाई की (Facebook)


बता दें रीनी ब्राउन से मुलाकात के बाद ही मिचेल मैक्लेनेघन (Mitchell McClenaghan) को न्यूजीलैंड के लिए डेब्यू करने का मौका मिला. हालांकि इसके कुछ साल बाद मिचेल मैक्लेनेघन और रीनी ब्राउन के बीच ब्रेकअप हो गया और वो जॉर्जिया ब्राउन से मिले और अब दोनों ने सगाई भी कर ली है.

रीनी ब्राउन और मिचेल मैक्लेनेघन (Social Media)


मिचेल मैक्लेनेघन का करियर
Loading...

बता दें मिचेल मैक्लेनेघन  (Mitchell McClenaghan) अब न्यूजीलैंड के लिए नहीं खेलते हैं वो एक टी20 फ्रीलांसर क्रिकेटर बन गए हैं जो दुनियाभर की लीग में हिस्सा लेते हैं. आखिरी बार वो न्यूजीलैंड के लिए साल 2016 में खेले थे और उन्होंने खुद न्यूजीलैंड टीम का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लेने से इनकार कर दिया था. 33 साल के मिचेल मैक्लेनेघन ने न्यूजीलैंड के लिए 48 वनडे में 82 विकेट और 29 टी20 मैचों में 30 विकेट हासिल किए हैं.

मिचेल मैक्लेनेघन मुंबई इंडियंस के अहम गेंदबाज (IPL)


मुंबई इंडियंस के लिए लकी हैं मैक्लेनेघन
मिचेल मैक्लेनेघन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बेहद अहम और लकी खिलाड़ी हैं. मिचेल मैक्लेनेघन ने मुंबई के साथ तीन बार आईपीएल खिताब जीता है. वो साल 2015, 2017 और 2019 में आईपीएल जीतने वाली मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे. यही नहीं साल 2015 में तो उन्होंने फाइनल मैच में 25 रन देकर 3 विकेट लेकर अपनी टीम की जीत भी तय की. 2019 फाइनल में उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला लेकिन उन्होंने अपने 4 ओवर में महज 24 रन दिए थे. मुंबई ने फाइनल में चेन्नई को 1 रन से हराकर चौथी बार आईपीएल खिताब जीता.

बेन स्टोक्स की गुहार के बाद जैक लीच को मिली मदद, जिंदगी भर मुफ्त मिलेगा चश्मा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 2:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...