खेल

IPL 2020: एक हार के बाद अब मुंबई इंडियंस उतारेगी सबसे मजबूत टीम, ये होगी Playing 11!

MI Vs KKR: मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव? (PC: Mumbai Indians)
MI Vs KKR: मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव? (PC: Mumbai Indians)

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के पांचवें मैच में मुंबई इंडियंस की टक्कर, कोलकाता नाइट राइडर्स (Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders) से होगी. ये मुकाबला अबु धाबी में खेला जाएगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2020, 4:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 5वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (MI Vs KKR) की टक्कर होने वाली है. अबु धाबी में होने वाला ये मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स का इस सीजन में पहला मैच है, जबकि अपना पहला ही मैच गंवा चुकी मुंबई इंडियंस के लिए ये पहली जीत का अवसर है. मुंबई इंडियंस ने अपना पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स से गंवा दिया था और अब वो हर हाल में इस मैच में वापसी करना चाहेगी. कप्तान रोहित शर्मा जीत के लिए कौन से 11 खिलाड़ी चुनेंगे? वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकता है, आइए आपको बताते हैं.

मुंबई इंडियंस की टीम में होगा बदलाव?
मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने अपना पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स से गंवा दिया था, इसलिए कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में उसका टीम में बदलाव करना तय माना जा रहा है. ऐसी खबरें हैं कि मुंबई इंडियंस तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन की जगह नाथन कूल्टर नाइल को मौका दे सकती है. बता दें नाथन कूल्टर नाइल पहला मैच पूरी तरह फिट नहीं होने की वजह से नहीं खेल पाए थे. कूल्टर नाइल के आने से मुंबई को फायदा होगा. दरअसल कूल्टर नाइल लोअर ऑर्डर के अच्छे बल्लेबाज भी हैं, वो अच्छी हिटिंग करते हैं. कूल्टर नाइल के अलावा मुंबई इंडियंस की टीम में शायद ही कोई बदलाव देखने को मिले.

मुंबई इंडियंस को बदलनी होगी रणनीति
मुंबई इंडियंस को प्लेइंग इलेवन में बदलाव के साथ-साथ अपनी रणनीति पर भी ध्यान देना जरूरी है. दरअसल पिछले मुकाबले में मुंबई की टीम ने आक्रामक शुरुआत की थी लेकिन विकेट गिरने के बावजूद भी उसने आक्रमण जारी रखा और इसका फायदा चेन्नई सुपरकिंग्स को मिल गया. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुंबई को अति आक्रामकता से बचना होगा. वैसे मुंबई इंडियंस का कोलकाता के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड है. मुंबई ने कोलकाता को 25 में से 19 मैचों में हराया है.



मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन
रोहित शर्मा, क्विंटन डीकॉक, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, कायरन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज