लाइव टीवी

फैन ने पूछा- क्‍या RCB में जा रहे हैं जसप्रीत बुमराह, मुंबई इंडियंस ने कर दी बोलती बंद

News18Hindi
Updated: October 27, 2019, 2:48 PM IST
फैन ने पूछा- क्‍या RCB में जा रहे हैं जसप्रीत बुमराह, मुंबई इंडियंस ने कर दी बोलती बंद
जसप्रीत बुमराह.

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की दिवाली पार्टी में रोहित शर्मा (Rohit Sharma), युवराज सिंह (Yuvraj Singh) सहित सभी बड़े सितारे मौजूद थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2019, 2:48 PM IST
  • Share this:
दिवाली के मौके पर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambaniu) ने टीम के खिलाड़ियों को पार्टी दी. इसमें टीम के बड़े खिलाड़ी शामिल हुए. इनमें कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), हार्दिक पंड्या, कोच महेला जयवर्धने, जहीर खान, इशान किशन, सिद्धेश लाड, क्रुणाल पंड्या, बरिंदर सरान, जयंत यादव, सूर्यकुमार यादव और युवराज सिंह शामिल थे. टीम का सपोर्ट स्‍टाफ भी इस पार्टी में मौजूद था, लेकिन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इस पार्टी में नजर नहीं आए. सोशल मीडिया पर जब पार्टी की तस्‍वीरें गई तो कुछ लोगों ने जानना चाहा कि बुमराह पार्टी में क्‍यों नहीं थे.

कई यूजर्स ने उनसे जुड़ा सवाल किया. एक यूजर ने तो बुमराह की गैरमौजूदगी को अलग ही दिशा में ले जाने की कोशिश की, लेकिन मुंबई इंडियंस ने जोरदार जवाब देकर उस यूजर की बोलती बंद कर दी.

mumbai indians twitter, mumbai indians diwali party, jasprit bumrah, jasprit bumrah injury, bumrah royal challengers bangalore, मुंबई इंडियंस, जसप्रीत बुमराह, मुंबई इंडियंस दिवाली पार्टी
मुंबई इंडियंस की दिवाली पार्टी की तस्‍वीर.


रोहित की फोटो से दिया जवाब

एक प्रशंसक ने पूछा कि क्या बुमराह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर में शामिल हो रहे हैं. इसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने अपने टि्वटर अकाउंट से कप्तान रोहित शर्मा की एक जिफ फोटो पोस्‍ट की. इसमें रोहित 'शांत रहने' का इशारा कर रहे हैं. ऐसे में मुंबई इंडियंस ने रोहित की इस तस्‍वीर के जरिए बुमराह को लेकर सवाल पूछ रहे लोगों की बोलती बंद कर दी.



अभी चोटिल हैं बुमराह
बता दें कि जसप्रीत बुमराह अभी चोटिल हैं. पीठ की चोट के चलते वे क्रिकेट से दूर हैं और इससे उबरने की कोशिशों में लगे हैं. शायद सवाल पूछने वाले लोगों को इस बारे में पता नहीं था कि बुमराह चोट के उपचार की वजह से पार्टी से दूर थे.

बुमराह की नहीं होगी सर्जरी
खबर है कि दिवाली के बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में बुमराह की जांच नितिन पटेल करेंगे. उन्‍हें इलाज के लिए लंदन भी भेजा गया था, लेकिन उनकी सर्जरी नहीं होगी. उनकी यह चोट ऑटो हील मोड पर है और उन्हें सर्जरी की जरूरत नहीं है और वह जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे. बुमराह अभी रिहैबिटेशन की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं और वह बीच-बीच में बेंगलुरु स्थित एनसीए का दौरा करते हैं और बीसीसीआई (BCCI) की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं.

jasprit bumrah, cricket, bcci, team india, diwali, sports news, जसप्रीत बुमराह, दिवाली, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज, टीम इंडिया
वर्ल्ड कप के बाद से ही जसप्रीत बुमराह वनडे क्रिकेट से दूर हैं.


न्‍यूजीलैंड दौरे तक वापसी कर सकते हैं बुमराह
पहले उम्‍मीद की जा रही थी कि बांग्लादेश सीरीज से पहले वह फिट हो जाएंगे, लेकिन टीम प्रबंधन तब तक उन्हें मैदान पर नहीं देखना चाहता, जब तक वह पूरी तरह से फिट न हो जाए और बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भी वे बाहर हैं. टीम मैनेजमेंट चाहता है कि न्‍यूजीलैंड दौरे तक बुमराह वापसी कर लें तो बेहतर होगा. यह टीम इंडिया के लिए हाल फिलहाल काफी अहम दौरा है जहां 2 टेस्‍ट मैच भी खेले जाने हैं.

हरभजन सिंह ने खेला गोल्‍फ, फोटो डालने पर युवराज और विराट कोहली ने उड़ाया मजाक

दिवाली के दिन श्रीलंकाई गेंदबाज के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड, जमकर हुई पिटाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 2:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...