COVID-19 : मुंबई इंडियंस टीम ने सैनिटाइजर बोतल के जरिये दिया मैसेज- घर में रहिए

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने रिकॉर्ड पांच बार इस टी20 लीग को जीता है. टीम फिलहाल सोशल मीडिया पर लोगों को जागरुक भी कर रही है.

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने रिकॉर्ड पांच बार इस टी20 लीग को जीता है. टीम फिलहाल सोशल मीडिया पर लोगों को जागरुक भी कर रही है.

आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सैनिटाइजर बोतल के अंदर एक सोफा लगा हुआ है और एक छोटा पौधा भी रखा है. सोफे पर एक कार्टून की तरह शख्स को बैठाया गया है जो अपने हाथ में मोबाइल को देख रहा है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा गया है- घर पर रहिए.

  • Share this:

मुंबई. जानलेवा कोरोना वायरस से देश में लाखों लोग प्रभावित हैं और दो लाख से ज्यादा जान चली गई हैं. ऐसे में सरकारें, हर राज्य के मुख्यमंत्री, तमाम मंत्रालय और अधिकारी लोगों से अपने-अपने घरों में रहने की अपील कर रहे हैं. इसी बीच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम ने एक सैनिटाइजर बोतल के जरिये यह संदेश देने की कोशिश की. टीम ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सैनिटाइजर बोतल के अंदर एक कार्टून को बैठे दिखाया गया है. इसके साथ ही लिखा गया है- घर पर रहिए (Stay Home).

रिकॉर्ड पांच बार की आईपीएल चैंपियन टीम ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें बोतल के अंदर एक सोफा लगा हुआ है और एक छोटा पौधा भी रखा है. सोफे पर एक कार्टून की तरह शख्स को बैठाया गया है जो अपने हाथ में मोबाइल को देख रहा है. इसके साथ ही कैप्शन में लिखा गया है- घर पर रहिए, हाथ धोते रहिए और तमाम साफ-सफाई के प्रोटोकॉल का पालन करिए.


रोहित शर्मा की कप्तानी वाली आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस ने रिकॉर्ड पांच बार इस टी20 लीग में चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया है. आईपीएल के मौजूदा सीजन को 29 मैचों के बाद कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करना पड़ा है. मुंबई ने सीजन में सात मैचों में से चार में जीत दर्ज की और 8 अंकों के साथ वह अंकतालिका में चौथे नंबर पर है. टीम अब सोशल मीडिया पर कोविड-19 के खिलाफ जंग में लोगों को जागरुक कर रही है और साथ ही जरूरतमंदों की मदद के लिए भी ट्विटर पर एक्टिव है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज