खेल

MI vs SRH, IPL 2020: भुवनेश्‍वर कुमार टीम से बाहर, जानें मुंबई और हैदराबाद की प्लेइंग XI

IPL 2020: मुंबई इंडियंस को आरसीबी से हार का सामना करना पड़ा था
IPL 2020: मुंबई इंडियंस को आरसीबी से हार का सामना करना पड़ा था

MI vs SRH: मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले बल्‍लेबाजी चुनी

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 3:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन में रविवार को दूसरा डबल हेडर खेला जा रहा है, जिसके पहले मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी चुनी. मुंबई ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है, जबकि हैदराबाद की टीम में बड़े बदलाव किए गए हैं. दोनों टीमों ने अपने पिछले मुकाबलों में जीत दर्ज की थी. ऐसे में रोहित शर्मा ने अपनी विजयी टीम से छेड़छाड़ नहीं की, मगर वॉर्नर को हैदराबाद में बदलाव करने के लिए मजबूर होना पड़ा. हैदराबाद टीम के स्‍टार तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार (bhuvneshwar kumar) पिछले मैच में चोटिल हो गए थे और उन्‍हें इस मुकाबले में आराम दिया गया है.
हैदराबाद ने मुंबई के खिलाफ टीम में दो बदलाव किए हैं. वहीं खलील अहमद को भी टीम से बाहर किया गया है. संदीप शर्मा और सिद्धार्थ कौल को मुंबई के खिलाफ मौका दिया गया है.

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ चोटिल हो गए थे भुवी
चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ 19वें ओवर में भुवी चोटिल हो गए थे. मैच के दौरान फिजियो ने उनकी जांच भी की थी, मगर इसके बाद उन्‍हें मजबूरन मैदान से बाहर जाना पड़ा था. 19वें ओवर की पहली गेंद भुवी ने फेंकी थी, मगर इसके बाद उन्‍हें पैर में परेशानी होने लगी. वो पैर पकड़कर मैदान पर ही बैठ गए थे, इसके बाद वो मैदान से बाहर चले गए और ओवर की बची हुई पांच गेंद खलील अहमद ने फेंककर ओवर पूरा किया था.
यह भी पढ़ें: 

MI vs SRH, IPL 2020 Live Score: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, पहले बल्‍लेबाजी चुनी




IPL 2020: केविन पीटरसन ने खलील अहमद के क्रैंप को बताया बहाना, शुरू हुई बहस

सनराइजर्स हैदराबाद प्‍लेइंग इलेवन:  डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्‍टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्‍दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, सिद्दार्थ कौल, टी नटराजन

मुंबई इंडियंस प्‍लेइंग इलेवन: क्विंटन डिकॉक, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, कायरन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, जेम्‍स पैटिंसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्‍ट और जसप्रीत बुमराह
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज