• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • मुंबई के नाइट क्लब में पार्टी करते गिरफ्तार किए गए सुरेश रैना, बाद में जमानत पर छूटे

मुंबई के नाइट क्लब में पार्टी करते गिरफ्तार किए गए सुरेश रैना, बाद में जमानत पर छूटे

सुरेश रैना के खिलाफ मुंबई पुलिस ने मामाल दर्ज किया है. (Suresh Raina/Instagram)

सुरेश रैना के खिलाफ मुंबई पुलिस ने मामाल दर्ज किया है. (Suresh Raina/Instagram)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के खिलाफ मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया है. दरअसल, मुंबई के ड्रेगन फ्लाई नाम के एक पब में कोरोना के नियमों का पालन न करते हुए कई लोग पकड़े गए थे. इनमें सुरेश रैना भी शामिल हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. मुंबई के एक क्लब में पार्टी कर रहे करीब 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक, जिन 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया उनमें क्रिकेटर सुरेश रैना, गायक गुरु रंधावा समेत अन्य लोग शामिल थे. हालांकि, सुरेश रैना और गुरु रंधावा को बाद में जमानत मिल गई.

    दरअसल, मुंबई के ड्रेगन फ्लाई नाम के एक पब में कोरोना के नियमों का पालन न करते हुए कई लोग पकड़े गए थे. रैना पर धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरेश रैना और सिंगर सिंगर गुरु रंधावा को मुंबई एयरपोर्ट के पास मुंबई ड्रेगनफ्लाई क्लब से गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, उन्हें जमानत मिल चुकी है. अभिनेत्री सुजैन खान भी इस पार्टी में शामिल थी. मुंबई पुलिस ने सूचना मिलने पर क्लब पर छापा मारा, तो सुरेश रैना और गुरु रंधावा तो पकड़े गए, लेकिन बाकी सितारे भाग निकले.

    जानकारी के मुताबिक मुंबई में कोविड और लॉकडाउन नियमों के तहत पब को खोले रखने का अधिकतम समय रात 11:30 बजे तय है. लेकिन जिस पब में ये लोग पार्टी कर रहे थे, वो सुबह 4 बजे तक खुला हुआ था. इस रेड में कुल 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें 7 होटल स्टाफ भी शामिल हैं.

    INDvsAUS: बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले संजय मांजरेकर ने दी भारतीय बल्लेबाजों को यह सलाह

    सुरेश रैना उत्तर प्रदेश की तरफ से सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलने को तैयार हैं, जिसका आगाज 10 जनवरी से हो रहा है. बता दें कि इसी साल 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले सुरेश रैना इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में सुर्खियों में रहे थे. रैना चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ आईपीएल के लिए यूएई गए थे, लेकिन टीम में कुछ कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद उन्होंने टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था.

    रैना ने निजी कारणों का हवाला देते हुए कहा कि वह आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस ले रहे हैं. इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के कुछ ही मिनटों बाद सुरेश रैना ने भी 33 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. सुरेश रैना भारतीय टीम से लंबे समय से बाहर चल रहे थे. उन्होंने 17 जुलाई 2018 को इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स में खेले गए एकदिवसीय मैच के बाद से कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला था.

    डॉन ब्रैडमैन की टेस्ट कैप 2.5 करोड़ रुपये में बिकी, लेकिन खास रिकॉर्ड शेन वॉर्न के नाम

    उन्होंने भारतीय टीम के लिए 18 टेस्ट मैचों में 26.48 के औसत से 768 रन रन बनाए, जिसमें एक शतक और सात अर्धशतक शामिल हैं. रैना ने 226 वनडे मैच में 35.31 के औसत से 5615 रन बनाए हैं और इस प्रारूप में उनके नाम पांच शतक और 36 अर्धशतक दर्ज हैं. रैना ने 78 टी-20 मैचों में एक शतक और पांच अर्धशतकों की मदद तथा 29.16 के औसत से 1605 रन बनाए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज