फेक फॉलोअर्स रैकेट: क्रिकेट कमेंटेटर गौरव कपूर से होगी पूछताछ, पुलिस ने भेजा समन

फेक फॉलोअर्स रैकेट: क्रिकेट कमेंटेटर गौरव कपूर से होगी पूछताछ, पुलिस ने भेजा समन
सुनील गावस्‍कर के साथ गौरव कूपर (फाइल फोटो)

गौरव कपूर (Gaurav Kapur) ने 2011 से 2017 तक इंडियन प्रीमियर लीग में एक टॉक शो एक्‍स्‍ट्रा इनिंग को होस्‍ट किया था.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया (Social media) पर फर्जी फॉलोअर्स (fake followers) के मामले में पुलिस अपना शिकंजा कसती जा रही है. इस मामले में कई बड़े बड़े नामों से पूछताछ की जा रही है. एएनआई के अनुसार फेक फॉलोअर्स के मामले में मुंबई पुलिस क्रिकेट कमेंटेटर गौरव कपूर और आरजे रोशन अब्‍बास से पूछताछ करेगी. एएनआई के अनुसार क्रिकेट कमेंटेटर और VJ गौरव कपूर और आरजे रोशन अब्बास को मुंबई पुलिस की स्‍पेशल इंवेस्‍टीगेशन टीम ने समन भेजा है. इस मामले में करीब 100 सेलिब्रिटिज पुलिस की रडार पर हैं. पुलिस इस मामले में पहले ही 22 से अधिक सेलिब्रिटिज के बयान दर्ज कर चुकी हैं.

Mumbai Police summons cricket Commentator Gaurav Kapur in fake social media followers scam

दरअसल कुछ दिनों पहले गायिका भूमि त्रिवेदी (Bhumi Trivedi) ने पुलिस में शिकायत की थी कि कुछ लोग उनका नाम लेकर सोशल मीडिया पर लोगों को फर्जी फैन फॉलोविंग मुहैया कराने का दावा कर रहे हैं. इस केस की जांच के दौरान पुलिस के सामने एक बड़े रैकेट का खुलासा हुआ जिसके बाद अब मामले की जांच की जा रही है.



यह भी पढ़ें: 
आईसीसी वनडे रैंकिंग का ऐलान, विराट कोहली नंबर 1, जसप्रीत बुमराह दूसरे पायदान पर

पाकिस्‍तानी फैन ने ली हारिस रऊफ के साथ सेल्‍फी, बाद में पता चला कोरोना संक्रमित है क्रिकेटर

39 साल के गौरव क्रिकेट कमेंटेटर होने के साथ ही एक्‍टर भी हैं. 2003 में उन्‍होंने हॉरर फिल्‍म डरना मना है से कदम रखा था. उसी साल उन्‍होंने एक और हॉरर फिल्‍म Ssssshhhh की. वह राम गोपाल वर्मा की आग में भी नजर आ चुके हैं. उन्‍होंने 2011 से 2017 तक इंडियन प्रीमियर लीग में एक टॉक शो एक्‍स्‍ट्रा इनिंग को होस्‍ट किया. मार्च 2017 में गौरव ने वेब सीरीज ब्रेकफास्‍ट विद चैंपियन की शुरुआत की. जहां वह क्रिकेटर्स और बाकी एथलीट के इंटरव्‍यू करते हैं. माइकल होल्डिंग, शोएब अख्‍तर, गैरी कर्स्‍टन, जहीर खान, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, आशीष नेहरा, ड्वेन ब्रावो, विराट कोहली (Virat Kohli), सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़, सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) सहित दुनिया के कई दिग्‍गज खिलाड़ी उनके इस शो का हिस्‍सा बन चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading