मुरली कार्तिक की पत्नी को स्टेडियम छोड़कर भागना पड़ा, जानिये क्यों?

मुरली कार्तिक की पत्नी को मैदान से क्यों भागना पड़ा?(PC- Murali Kartik Instagram)

मुरली कार्तिक की पत्नी को मैदान से क्यों भागना पड़ा?(PC- Murali Kartik Instagram)

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मुरली कार्तिक (Murali Kartik) ने खुलासा किया है कि समरसेट के खिलाफ मांकडिंग करने के बाद उनकी पत्नी को मैदान तक छोड़कर भागना पड़ा था.

  • Share this:

नई दिल्ली. अकसर खिलाड़ियों की पत्नियां अपने पति की हौसला अफजाई करने मैदान पर पहुंचती हैं और उनकी टीम को भी चीयर करती हैं लेकिन क्या आपने सुना है कि मैदान में हुई एक घटना की वजह से क्रिकेटर की पत्नी को स्टेडियम से भागना पड़ा. टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मुरली कार्तिक (Murali Kartik) ने खुलासा किया है कि साल 2012 में एक काउंटी मैच के दौरान उनकी पत्नी को स्टेडियम से भागना पड़ा था.

ऑफ स्पिनर आर अश्विन के यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान मुरली कार्तिक ने खुलासा किया कि साल समरसेट के खिलाफ उनका एक बल्लेबाज को मांकडिंग करना काफी विवादित साबित हुआ था. स्टेडियम में बैठे दर्शक इतने आक्रामक हो गए थे कि उनकी पत्नी को मैदान से ही जाना पड़ा.

मुरली कार्तिक का बड़ा खुलासा

मुरली कार्तिक ने अश्विन को बताया, 'टॉन्टन में खेले जा रहे मैच में मैंने समरसेट के बल्लेबाज एलेक्स बैरो को मांकडिंग क्या था जिसके बाद मेरे खिलाफ काफी हूटिंग हुई. सरे के कप्तान गैरेथ बैटी को भी ये झेलना पड़ा. मैंने बल्लेबाज को तीन बार चेतावनी भी दी थी लेकिन वो माना नहीं. इसके बाद मुझे एलेक्स बैरो को मांकड की करना पड़ा.' मुरली कार्तिक ने आगे कहा, 'मैंने पहले भी करियर में 5 बल्लेबाजों को मांकड किया था लेकिन इस बार इतना विवाद इसलिए हुआ क्योंकि मैं समरसेट को छोड़कर सरे गया था. समरसेट क्लब मुझसे नाराज था कि मैं उन्हें छोड़कर सरे जा रहा हूं. यहां तक कि मेरी पत्नी पर भी आरोप लगाया गया कि चूंकि उसे शहर में रहना अच्छा लगता है इसलिए मैं समरसेट छोड़कर लंदन के क्लब से जुड़ रहा हूं.'
यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने पाकिस्तान के सईद अजमल से कहा था- मैच को गंभीरता से मत लो, लेकिन क्यों?

मुरली कार्तिक ने कहा कि मेरी नजर में मांकडिंग गलत नहीं है और अगर मेरा बस चले तो मैं टीम के सभी बल्लेबाजों को इस तरह आउट कर दूं. बता दें आर अश्विन भी मांकडिंग के लिए काफी ट्रोल हुए थे लेकिन आईसीसी के नियम के मुताबिक ये बिलकुल सही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज