लाइव टीवी

मुरली विजय का सौरव गांगुली पर बड़ा बयान, कहा- टीम इंडिया में अब करूंगा वापसी!

News18Hindi
Updated: December 11, 2019, 4:43 PM IST
मुरली विजय का सौरव गांगुली पर बड़ा बयान, कहा- टीम इंडिया में अब करूंगा वापसी!
मुरली विजय की नजरें टीम इंडिया में वापसी पर है. (फाइल फोटो)

मुरली विजय (Murali Vijay) ने कहा कि वह घरेलू क्रिकेट के फैन हैं, लेकिन इसके बाद उनका क्या होगा?

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 11, 2019, 4:43 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय (Murali Vijay) फिलहाल रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में तमिलनाडु की ओर से खेल रहे हैं. लेकिन उन्होंने अभी भी टीम इंडिया में अपनी वापसी की उम्मीद नहीं छोड़ी है. भारत की ओर से 61 टेस्ट मैच खेलने वाले मुरली विजय (Murali Vijay) ने भारत के लिए अपना आखिरी मुकाबला 2018 में दिसंबर में खेला था. लेकिन उसके बाद से उन्हें टीम में मौका नहीं मिल पाया. जिसके बाद उन्हें बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) उम्मीद है.

murali vijay, sourav ganguly, cricket, sports news, bcci, indian cricket team, सौरव गांगुली, टीम इंडिया, स्पोर्ट्स न्यूज, बीसीसीआई, मुरली विजय
मुरली विजय ने कहा कि बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली भी अपने करियर में मुश्किल दौर से गुजर चुके हैं


मुरली विजय (Murali Vijay) ने स्पोर्ट्स स्टार से बात करते हुए कहा कि सौरव गांगुली के आने से उन्हें‍ उम्मीद हुई है कि चीजें बदल जाएंगी. उन्होंने कहा कि सौरव गांगुली अपने करियर के दौरान भी इससे गुजर चुके हैं और उन्होंने मजबूती से वापसी भी की. यही वजह है कि वह इस स्थिति में बतौर क्रिकेटर उन भावनाओं को समझते हैं. मुरली विजय  (Murali Vijay) ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि गांगुली अच्छा प्रदर्शन करने वाले क्रिकेटर्स के लिए कोई ढांचा तैयार करेंगे. उन्होंने यह भी साफ कर दिया है कि वह सिर्फ खुद की बात नहीं कर रहे हैं. वह सभी क्रिकेटर्स की बात कर रहे हैं, जिनकी तरफ वापस से देखा नहीं  जाता. उन क्रिकेटर्स के पास वापसी के लिए एक मंच होना चाहिए.

murali vijay, sourav ganguly, cricket, sports news, bcci, indian cricket team, सौरव गांगुली, टीम इंडिया, स्पोर्ट्स न्यूज, बीसीसीआई, मुरली विजय
मुरली विजय अभी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं.


घरेलू क्रिकेट के बाद क्या?
पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज मुरली विजय (Murali Vijay)  टीम इंडिया के मौजूदा ओपनर्स रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और मयंक अग्रवाल से खुश हैं. लेकिन इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि टीम से बाहर किए गए खिलाड़ियों  को भी एक फेयर मौका मिलना चाहिए.  उन्होंने कहा कि मयंक अग्रवाल और रोहित को देखकर अच्छा लग रहा है. रोहित को बतौर टेस्ट सलामी बल्लेबाज के रूप में देखना अच्छा है.

उन्होंने कहा कि वह भारतीय घरेलू क्रिकेट के बड़े फैन हैं. लेकिन इसके बाद क्या? उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि क्या वह सपना देख सकते हैं कि वह वापसी कर सकते हैं या किसी ढांचे के जरिए क्या यह संभव है.टी20 मैच में हुई स्पॉट फिक्सिंग? इस गेंदबाज ने पैसों के लिए फेंकी नो बॉल!

ICC चेयरमैन शशांक मनोहर नहीं लड़ेंगे अगला चुनाव, बीसीसीआई चल रही थी नाराज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 4:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर