सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जीतने पर दिनेश कार्तिक को मुरली विजय ने दी बधाई, लोगों ने कर दिया ट्रोल

कुछ साल पहले दिनेश कार्तिक और मुरली विजय की दोस्ती में दरार पड़ गई थी

कुछ साल पहले दिनेश कार्तिक और मुरली विजय की दोस्ती में दरार पड़ गई थी

दिनेश कार्तिक ने निकिता वंजारा से पहले शादी की थी और बाद में इस जोड़ी ने तलाक ले लिया. इसकी वजह मुरली विजय थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 3:47 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में तमिलनाडु ने बड़ौदा सात विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया. तमिलनाडु ने दूसरी बार घरेलू टी20 टूर्नामेंट का खिताब हासिल किया है. इसके बाद से ही तमिलनाडु के कैप्टन दिनेश कार्तिक की काफी तारीफ हो रही है. पहले बल्लेबाजी करते हुए बड़ौदा की टीम विष्णु सोलंकी (49) और अतीत सेठ (29) की पारियों की बदौलत नौ विकेट पर 120 रन ही बना सकी. बड़ौदा के इस छोटे लक्ष्य का पीछा करते हुए तमिलनाडु ने सलामी बल्लेबाज सी हरि निशांत (35), बाबा अपराजित (नाबाद 29) और कप्तान दिनेश कार्तिक (22) की पारियों की मदद से आसानी से जीत हासिल की.

तमिलाडु की टीम पूरे टूर्नामेंट में अजेय रही. इस वजह से भारतीय खिलाड़ी दिनेश कार्तिक को हर कोई बधाई दे रहा है. कार्तिक को उनके पुराने साथी मुरली विजय ने भी बधाई दी. कार्तिक ने भी विजय के ट्वीर को रिट्वीट भी किया. इसके बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों खिलाड़ियों पर मीम की बौछार हो गई. भारत के लिए अब तक 26 टेस्ट, 94 वनडे और 32 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके कार्तिक ने निकिता वंजारा से पहले शादी की थी और बाद में इस जोड़ी ने तलाक ले लिया. इसकी वजह मुरली विजय थे जिन्होंने निकिता से शादी है. विजय और निकिता का एक बेटा भी है.


भारत की तरफ से 61 टेस्ट, 17 वनडे और नौ टी20 इंटरनेशन मैच खेल चुके विजय पिछले दो सालों से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है. इस साल उन्हें एक और बुरी खबर मिली. चेन्नई सुपर किंग्स ने विजय को आईपीएल ऑक्शन 2021 से पहले रिलीज कर दिया है. 36 साल 308 दिन के हो चुके विजय को आईपीएल में नया खरीददार मिलना मुश्किल नजर आ रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज