मुश्फिकुर रहीम का विवादित वीडियो-श्रीलंकाई खिलाड़ी को धक्का देकर गिराने को कहा

श्रीलंका के दूसरे मुकाबले में एक बार फिर बांग्लादेश के विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम का बल्ला बोला.

श्रीलंका के दूसरे मुकाबले में एक बार फिर बांग्लादेश के विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम का बल्ला बोला.

मुश्फिकुर रहीम (125) के शानदार शतक की बदौलत बांग्लादेश ने श्रीलंका को मंगलवार को एकतरफा अंदाज में डकवर्थ लुइस नियम के तहत 103 रन के बड़े अंतर से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली.

  • Share this:

नई दिल्ली. बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज और विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम मैदान पर अपने आक्रामक व्यवहार के लिए जाने जाते हैं. बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच के रहीम ने विकेट के पीछे कुछ ऐसा कहा कि वीडियो वायरल हो गया. रहीम (125) के शानदार शतक की बदौलत बांग्लादेश ने श्रीलंका को मंगलवार को एकतरफा अंदाज में डकवर्थ लुइस नियम के तहत 103 रन के बड़े अंतर से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली. बांग्लादेश की श्रीलंका के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज में यह पहली सीरीज जीत है. रहीम ने पहले मैच में 84 रनों की पारी खेली थी.

दूसरे वनडे में रहीम की शतक की बदौलत बांग्लादेश ने श्रीलंका के सामने 247 रनों का लक्ष्य रखा. लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंकाई ओपनर दानुश्का गुनातिलका ने 46 गेंदों पर दो चौकों की मदद से सबसे ज्यादा 24 रन बनाये. श्रीलंकाई पारी के 11वें ओवर में गुणातिलका और पथुम निसंका को मेहदी हसन मिराज बॉल डाल रहे थे. ओवर की पांचवीं गेंद पर गुनातिलका ने एक डिफेंसिव शॉट खेला जिस पर निसंका रन लेना चाहा. हालांकि मिराज ने डाइव लगाकर निसंका के पीछे से गेंद को रोक लिया. इसी दौरान विकेट के पीछे से रहीम बांग्ला में कहते हैं, "अगर तुम्हारे सामने आए तो धक्का मारकर जमीन पर गिरा दो." रहीम का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.


बता दें कि बांग्लादेश ने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से श्रीलंका को 40 ओवर में नौ विकेट पर 141 रन पर रोक दिया. पिछले मैच में चार विकेट लेने वाले ऑफ स्पिनर मेहदी हसन ने दूसरे मैच में भी बेहतरीन गेंदबाजी की और 10 ओवर में मात्र 28 रन देकर तीन विकेट निकाले. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान ने छह ओवर में मात्र 16 रन देकर तीन विकेट निकाले. लेफ्ट आर्म स्पिनर शाकिब अल हसन ने आठ ओवर में 34 रन देकर दो विकेट लिए. शरीफुल इस्लाम को 30 रन पर एक विकेट मिला.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज