भारत की हार पर जश्न मनाता था ये खिलाड़ी, अब कहा-मैं एमएस धोनी का भक्त हूं

भारत की हार पर जश्न मनाता था ये खिलाड़ी, अब कहा-मैं एमएस धोनी का भक्त हूं
एमएस धोनी का फैन बना बांग्लादेश का दिग्गज क्रिकेटर

एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी और उनकी सफलता से प्रभावित हुए मुश्फिकुर रहीम, कह दी बड़ी बात

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ अकसर आग उगलने वाले बांग्लादेश के विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार मुश्फिकुर रहीम ने धोनी पर बड़ी बात कही है. मुश्फिकुर रहीम ने कहा है कि वो एमएस धोनी को अपना आइडल मानते हैं. बता दें मुश्फिकुर रहीम इससे पहले किसी खिलाड़ी को अपना आइडल नहीं मानते थे लेकिन धोनी की सूझबूझ, उनकी कप्तानी और खेल की समझ ने मुश्फिकुर को उनका भक्त बना दिया.

धोनी के मुरीद हुए मुश्फिकुर रहीम
बांग्लादेश के स्टार खिलाड़ी मुश्फिकुर रहीम  (Mushfiqur Rahim) ने कहा, 'धोनी का सिक्स्थ सेंस कमाल का है और उनकी क्रिकेट की समझ, उन्हें दूसरे खिलाड़ियों और कप्तानों से बिलकुल अलग बनाती है. मैं धोनी का फैन हूं और मेरा मानना है कि धोनी को सर्वकालिक महान कप्तानों में होना चाहिए. '

रहीम ने बिजनेस स्टैंडर्स से बातचीत करते हुए आगे कहा, 'धोनी (MS Dhoni) का सिक्स्थ सेंस कमाल है, वो हर बात का पूर्वानुमान लगा लेते हैं और इसीलिए उनकी जीत का प्रतिशत भी गजब का है. आईसीसी का कोई ऐसा खिताब नहीं है जो धोनी ने जीता ना हो. धोनी ऐसे कप्तान हैं जिन्हें मैं पसंद करता हूं. पहले मैंने कहा था कि मेरा कोई आइडल नहीं है लेकिन अब मैं कह सकता हूं कि धोनी मेरे आइडल हैं.'
मुश्फिकुर रहीम होते हैं ट्रोल


बता दें मुश्फिकुर रहीम  (Mushfiqur Rahim) अकसर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं. रहीम ने कई बार भारत के खिलाफ ऐसे ट्वीट किये हैं जिसके बाद भारतीय फैंस उनसे अकसर नाराज ही रहते हैं. साल 2016 टी20 वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज ने जब भारत को हराया था तो रहीम ने खुशी का इजहार करते हुए ट्वीट कर दिया था, जिसके बाद वो काफी ट्रोल हुए थे.

ये भी पढ़ें- भारत में कई मैचों में फिक्सिंग की जांच, आईसीसी ने दिया बड़ा बयान

शाकिब अल हसन ने गौतम गंभीर को चुना आईपीएल का बेस्ट कप्तान, खुद को बताया बेवकूफ


मुश्फिकुर रहीम का करियर
33 साल का ये खिलाड़ी बांग्लादेश के सबसे अच्छे क्रिकेटर्स में से एक है.रहीम ने बांग्लादेश के लिए 70 टेस्ट में 36.47 के औसत से 4413 रन बनाए हैं, वहीं 218 वनडे में उन्होंने 6174 रन ठोके हैं. उनके नाम कुल 14 इंटरनेशनल सेंचुरी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज