BAN VS SL: मुश्फिकुर रहीम ने श्रीलंका के खिलाफ ठोके 237 रन, फिर बोले- मैं हूं बड़ा खिलाड़ी

BAN VS SL: मुश्फिकुर रहीम बने मैन ऑफ द सीरीज-कहा मैं बड़ा खिलाड़ी (फोटो-AFP)

BAN VS SL: मुश्फिकुर रहीम बने मैन ऑफ द सीरीज-कहा मैं बड़ा खिलाड़ी (फोटो-AFP)

बांग्लादेश ने श्रीलंका (BAN VS SL) को वनडे सीरीज में 2-1 से हराया, विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया. रहीम ने 3 मैचों में 79 की औसत से 237 रन बनाए.

  • Share this:

नई दिल्ली. बांग्लादेश ने श्रीलंका (BAN VS SL) को वनडे सीरीज में 2-1 से हरा दिया. तीसरे वनडे में बांग्लादेश की टीम श्रीलंका का क्लीन स्वीप करने से चूक गई. तीसरा वनडे श्रीलंका ने 97 रनों से अपने नाम किया. बता दें इस सीरीज में बांग्लादेश के विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 237 रन ठोके. रहीम का बल्लेबाजी औसत 79 का रहा और उनके बल्ले से एक शतक और एक अर्धशतक निकला. रहीम को मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड दिया गया. वैसे मैन ऑफ द सीरीज मिलने के बाद मुश्फिकुर रहीम काफी खुश दिखाई दिये और इसी खुशी में उन्होंने खुद को बड़ा बल्लेबाज बता दिया.

मुश्फिकुर रहीम ने अवॉर्ड सेरेमनी में कहा, 'हमारे खिलाड़ियों ने इस सीरीज के लिए काफी मेहनत की थी और हमें सफलता मिली. पिछले कुछ महीनों में हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. हम अपनी योजना को मैदान पर नहीं उतार पाए लेकिन इस सीरीज के पहले दो मैचों में हमारी टीम ने बेहतर किया. दुर्भाग्य से हम आखिरी मैच नहीं जीत पाए'

मुझे बड़ा खिलाड़ी समझती हैं विरोधी टीमें-रहीम

मुश्फिकुर रहीम ने आगे कहा, 'जब आप पिछले 15 सालों से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हों तो आपको अपने देश के लिए ज्यादा से ज्यादा योगदान देना होता है. मैं हर मैच में यही करने की कोशिश करता हूं. श्रीलंका बेहतरीन टीम है और वो कभी हार नहीं मानते. मुझे दबाव में खेलना अच्छा लगता है और मैं इस वक्त शांत रहने की कोशिश करता हूं. मैं जानता हूं कि विरोधी टीम मुझे बड़ा खिलाड़ी समझती हैं, यही चीज मेरे हक में जाती है.'
IPL 2021 में धोनी को होगा बड़ा 'नुकसान', लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स बोली-कोई बात नहीं 

तीसरे वनडे में बांग्लादेश की हार

श्रीलंका ने शुक्रवार को खेले गए आखिरी मैच में बांग्लादेश को 97 रनों से हरा दिया. श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 6 विकेट पर 288 रन बनाए. जवाब में बांग्लादेश की टीम 189 रनों पर ढेर हो गई. श्रीलंका के कप्तान कुसल परेरा ने शानदार शतक लगाया वहीं दुष्मंता चमीरा ने 5 विकेट अपने नाम किये.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज