पीएम मोदी के कहने पर कैफ ने जलाए दीये तो भड़क गए फैंस, कहा-तुम्हारी वजह से मुस्लिम बदनाम

पीएम मोदी के कहने पर कैफ ने जलाए दीये तो भड़क गए फैंस, कहा-तुम्हारी वजह से मुस्लिम बदनाम
मोहम्मद कैफ दीये जलाने पर ट्रोल

मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने भी रविवार को 9 बजे, 9 मिनट तक दीये जलाए और कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ रहे लोगों को सलाम किया

  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने अपने प्रदर्शन से कई बार हिंदुस्तान को जीत दिलाई लेकिन अब रिटायरमेंट के बाद भी वो देशहित में कार्य करते रहते हैं. इन दिनों मोहम्मद कैफ सोशल मीडिया पर लोगों को जागरुक कर रहे हैं. कोरोना वायरस से बचने के तरीके बता रहे हैं. हालांकि इस वजह से कैफ को मुस्लिम फैंस के गुस्से का सामना भी करना पड़ रहा है. रविवार को कैफ ने पीएम मोदी के आह्वान के बाद रात 9 बजे, 9 मिनट तक परिवार के साथ मिलकर दीया जलाया तो उनके खिलाफ मुस्लिम फैंस ने मोर्चा खोल दिया.

मोहम्मद कैफ हुए ट्रोल
मोहम्मद कैफ ने रविवार रात 9 बजे पत्नी के साथ मिलकर दीया जलाया और उसका वीडियो ट्विटर पर भी पोस्ट किया, कैफ ने लिखा, 'सभी डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ, सफाई कर्मचारी, सरकारी कर्मचारियों, पुलिस और आर्मी के जवानों, मीडियाकर्मियों, बैंक कर्मियों और जरूरी सामान बेचने वाले दुकानदारों को प्रणाम. हम आपके कर्ज के तले दबे हैं. शुक्रिया.'





कैफ के इस वीडियो की कई लोगों ने तारीफ की और उन्हें सच्चा हिंदुस्तानी बताया लेकिन कुछ फैंस ने उनपर मुसलमानों को बदनाम करने का आरोप लगा दिया.

कैफ पर भड़के मुस्लिम फैंस


कैफ को मुस्लिम फैंस ने सुनाई खरी-खोटी


बता दें मोहम्मद कैफ पर पहले भी मुस्लिम फैंस निशाना साधते रहे हैं. पीएम मोदी ने जब 22 अप्रैल को जनता कर्फ्यू का आह्वान किया था तो उन्होंने शाम 5 बजे सभी देशवासियों से अपील की थी कि वो स्वास्थ्य कर्मियों को सलाम करने के लिए थालियां, घंटियां, बजाएं. मोहम्मद कैफ ने भी ऐसा ही किया और वो मुस्लिम फैंस के निशाने पर आ गए.

टीम इंडिया के दिग्गजों ने जलाए दीए
बता दें सिर्फ मोहम्मद कैफ नहीं बल्कि विराट कोहली, रोहित शर्मा, सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह समेत कई क्रिकेटरों ने रात 9 बजे दीए जलाए. हालांकि गौतम गंभीर रात 9 बजे उन लोगों से नाराज हो गए जिन्होंने पटाखे भी फोड़े.

इरफान-यूसुफ ने फिर बढ़ाए मदद के हाथ, दान किए 10 हजार किलो चावल और 700 किलो आलू

सड़क पर भीड़ जमा करने वालों से बोले रोहित शर्मा, वर्ल्ड कप अभी दूर है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading