नेशनल ड्यूटी के लिए IPL से बाहर रहने को तैयार हैं बांग्लादेश के मुस्ताफिजुर रहमान

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान आईपीएल 2020 में नहीं खेले थे, क्योंकि बोर्ड ने उन्हें एनओसी नहीं दिया था. (Mustafizur Rahman/Instagram)

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान आईपीएल 2020 में नहीं खेले थे, क्योंकि बोर्ड ने उन्हें एनओसी नहीं दिया था. (Mustafizur Rahman/Instagram)

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) ने मंगलवार को कहा कि वह राष्ट्रीय टीम की ओर से खेलने के लिए आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से बाहर रहने को तैयार हैं.

  • Share this:
ढाका. बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) ने मंगलवार को कहा कि वह राष्ट्रीय टीम की ओर से खेलने के लिए आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से बाहर रहने को तैयार हैं और अगर श्रीलंका के खिलाफ अगले महीने होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए उन्हें टीम में चुना जाता है तो वह उपलब्ध रहेंगे.

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने मुस्ताफिजुर सहित अपने खिलाड़ियों को आईपीएल में हिस्सा लेने की स्वीकृति दी है जबकि इस लुभावने टी20 टूर्नामेंट की तारीखें उसके अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम से टकरा रही हैं.

कभी लोकल ट्रेन में सफर करने वाले इस भारतीय गेंदबाज ने दिखाया जज्बा, टीम के लिए कार से 700 किमी की दूरी तय की

बायें हाथ के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर ने हालांकि राष्ट्रीय टीम को तरजीह देने का फैसला किया है. उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने एक करोड़ रुपये में खरीदा है.
न्यूजीलैंड के लिए रवाना होने से पहले मुस्ताफिजुर ने संवाददाताओं से कहा, ''मैं वही करूंगा जो बीसीबी मुझे करने को कहेगा. अगर वे मुझे टेस्ट टीम (श्रीलंका दौरे के लिए) में रखेंगे तो मैं टेस्ट मैच खेलूंगा और अगर वे टेस्ट टीम में नहीं रखेंगे तो फिर उन्हें पता है कि मैं क्या करूंगा. ''

IND vs ENG: टॉस के बाद बोले कोहली- स्टेडियम में लगी कुर्सियों का रंग देखकर परेशान हूं

उन्होंने कहा, ''मेरी पहली प्राथमिकता मेरा देश है और अगर मुझे श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए चुना जाता है तो मैं खेलूंगा. अगर मुझे नहीं चुना जाता है तो बीसीबी मुझे बताएगा कि मुझे नहीं चुना गया है. उस समय अगर मुझे आईपीएल में खेलने के लिए एनओसी मिलेगी तो मैं खेलूंगा लेकिन मेरे लिए देशभक्ति पहले है.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज