MyTeam11 ने लॉन्च की स्पोर्ट्स क्विज, जीतने पर मिलेंगे पैसे

MyTeam11 ने लॉन्च की स्पोर्ट्स क्विज, जीतने पर मिलेंगे पैसे
MYTEAM 11 ने लॉन्च की स्पोर्ट्स क्विज

दुनियाभर के खेल बंद हैं लेकिन फैंटेसी गेम्स एप माई टीम 11 ( MyTeam11) ने अब फैंस के लिए स्पोर्ट्स क्विज लॉन्च कर दी है

  • Share this:
जयपुर. MyTeam11 भारत के प्रमुख फैंटेसी गेम्स प्लेटफॉर्मों में से एक है, अपने 15 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता के लिए आज माई टीम11 क्विज का शुभारंभ किया, जो कि अपने आप में एक अद्वितीय ज्ञान आधारित स्पोर्ट्स क्विज होगी. MyTeam11 क्विज़ की शुरुआत के साथ, माईटीम11 ज्ञान-आधारित ऑनलाइन प्रतियोगिता की पेशकश करने के लिए उद्योग में पहला फैंटेसी खेल मंच बन गया है.

हर घंटे आएगी नई क्विज
MyTeam11 क्विज माईटीम 11 एप्लीकेशन पर ही खेला जाएगा. इसे हर रोज प्रति घंटे के आधार पर 10 प्रश्न प्रारूप में आयोजित किया जाएगा. प्रश्न विशुद्ध रूप से प्रतिभागियों के खेल ज्ञान के परीक्षण पर आधारित होंगे और प्रक्रिया के दौरान उन्हें वास्तविक नकद राशी जीतने का मौका भी दिया जायेगा. क्विज़ को उन सभी उपयोगकर्ताओं द्वारा एक्सेस किया जा सकता है जिनके पास मायटीम11 यूजर एकाउंट हैं और एप्लिकेशन पर आने वाले नए यूज़र्स के लिए भी यह सेवा उपलब्ध है.

MyTeam11 क्विज़ के लॉन्च के बारे में बात करते हुए, मायटीम11 के सी.ओ.ओ. और सह-संस्थापक, संजीत सिहाग ने कहा, 'हमारे उपयोगकर्ता उत्साही खेल प्रेमी हैं जिन्हें अपने खेल के बारे में उच्च तकनीकी समझ और ज्ञान है. ऐसे समय में जब COVID-19 की वजह से LIVE खेलों को वैश्विक स्तर पर निलंबित कर दिया जाता है, हमारे लिए यह महत्वपूर्ण था कि हम उन्हें अपने साथ जोड़े रखें और उसके लिए पर्याप्त कारण प्रदान करें और खेल प्रश्नोत्तरी उनके लिए सही विकल्प होगा.' उन्होंने आगे कहा, 'क्विज़िंग कई लोगों के लिए एक जुनून है और मुझे विश्वास है कि यह न केवल उत्साही फैंटेसी गेमर्स को दिलचस्पी देगा, बल्कि देश भर में एक बड़े खेल-प्रेमी दर्शकों को भी आकर्षित करेगा जो खेल में अपने ज्ञान का उपयोग करके अपने आप को प्रोहोत्साहित करना पसंद करते हैं. जैसे जैसे दिन जायेंगे हम और भी विषयों से सम्बंधित प्रशनों को इसमें शामिल करेंगे जिससे अधिक से अधिक जनता हमारे प्रोडक्ट का लुफ्त उठा सके.'



MyTeam11 पहले से ही क्रिकेट, कबड्डी, वॉलीबॉल, बास्केटबॉल, फुटबॉल और हॉकी जैसे छह प्रमुख फैंटेसी खेलों के लिए घर है. फरवरी में एक बहु-खेल एग्रीगेटर - स्पोर्ट्सटाइगर को लॉन्च करने के बाद इस ब्रांड द्वारा मायटीम11 क्विज़ का लॉन्च दूसरी बड़ी घोषणा के रूप में हुआ.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading