• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • IPL 2020: नागपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर शेयर की इस गेंदबाज की तस्वीर, दिलचस्प है वजह

IPL 2020: नागपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर शेयर की इस गेंदबाज की तस्वीर, दिलचस्प है वजह

वरुण चक्रवर्ती को मिली टीम में जगह

वरुण चक्रवर्ती को मिली टीम में जगह

वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) की वायरल तस्वीर का इस्तेमाल नागपुर पुलिस (Nagpura Police) ने लोगों को जागरुक करने के लिए किया है

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारत में आईपीएल (IPL 2020) का खुमार इस समय हर फैन के सिर पर चढ़ा हुआ है. कोरोना के कारण देश में हुए लॉकडाउन में सभी क्रिकेट गतिविधियां बंद हो गई थी. ऐसे में आईपीएल के साथ फैंस को फिर से क्रिकेट देखने का मौका मिल रहा है. सोशल मीडिया पर आए दिन खिलाड़ियों की तस्वीरें वायरल होती हैं और वह मीम का हिस्सा बन जाती हैं. हाल ही में ऐसी कुछ हुआ वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) के साथ जिनकी छक्के खाने के बाद की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. वायरल हुई इस तस्वीर का फायदा अब पुलिस भी ले रही है.

    नागपुर पुलिस ने इस्तेमाल की वरुण की तस्वीर
    दरअसल, शनिवार को हुए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को दिल्ली कैपिटल्स से हार का सामना करना पड़ा था. दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छक्के-चौकों की बरसात कर दी थी. इसी दौरान 12वां कर रहे वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर जब छक्का लगा तो उनके चेहरे के भाव दिखाती तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई थी. नागपुर सिटी की पुलिस ने इसी तस्वीर का इस्तेमाल ट्विटर पर लोगों को ओटीपी फ्रॉड के खिलाफ जागरुक करने के लिए किया है.

    वरुण की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने नागपुर ने लिखा, 'जब आप अपना ओटीपी किसी झूठे बैंक एंप्लॉय को देदे.' साथ ही उन्होंने लिखा,'भले ही कोई भी आपको फोन करे और आपकी निजी जानकारी मांगे उन्हें कभी ओटीपी, सीवीवी न दें.'



    वरुण चक्रवर्ती को कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2020 में चार करोड़ में खरीदा था.साल 2018 में उन्होंने टीएनपीएल में मदुरई पैंथर्स की ओर से खेलते हुए टीम को खिताब जिताया था. केकेकआर से पहले किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की ओर से खेले थे. और उस दौरान उन्हें पंजाब ने 8.4 करोड़ रुपए में खरीदा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन