PSL 6: PCB का यू-टर्न, बर्खास्त किये गए नसीम शाह को दोबारा दी बायो बबल में जगह

नसीम शाह को बर्खास्त करने के बाद पीसीबी का यूटर्न, जानिये क्या है मामला (साभार-नसीम शाह इंस्टाग्राम)

नसीम शाह को बर्खास्त करने के बाद पीसीबी का यूटर्न, जानिये क्या है मामला (साभार-नसीम शाह इंस्टाग्राम)

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने नसीम शाह (Naseem Shah) को कोविड-19 प्रोटोकॉल तोड़ने पर PSL 6 से बाहर कर दिया था लेकिन अब पीसीबी ने उन्हें दोबारा बायो बबल में वापस बुला लिया है, जानिये वजह.

  • Share this:

नई दिल्ली. जिस खिलाड़ी को नियम तोड़ने का हवाला देकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड बर्खास्त कर चुका था अब वही खिलाड़ी PSL 6 के बचे हुए मैच खेलने अबु धाबी जाने वाला है. बात हो रही है नसीम शाह की जिन्हें पीसीबी ने लाहौर में अपने बायो बबल में एक बार फिर जगह दे दी है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने गुरुवार को अपने फैसले से यूटर्न लेते हुए नसीम शाह (Naseem Shah) को दोबारा बायो बबल में रख लिया. पीसीबी ने उन्हें कोविड-19 प्रोटोकॉल तोड़ने के बाद लीग से बर्खास्त कर दिया था.

नसीम शाह को पीसीबी ने आइसोलेशन में रखा है और उनका कोविड टेस्ट किया गया है. बायो बबल प्रोटोकॉल पूरे करने के बाद ये गेंदबाज अबु धाबी जा पाएगा. बता दें नसीम शाह तीसरी चार्टर्ड फ्लाइट में पाकिस्तान से अबु धाबी के लिए उड़ान भरेंगे. गुरुवार को पीएसएल से जुड़े 202 लोग अबु धाबी पहुंचे. अब अगली दो फ्लाइट में बाकी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ भी यूएई पहुंचेंगे.

पुरानी RTPCR टेस्ट रिपोर्ट के साथ पहुंचे थे नसीम

बता दें नसीम शाह की गलती ये थी कि वो पुरानी RTPCR टेस्ट रिपोर्ट के साथ ही लाहौर के टीम होटल पहुंच गए थे. जबकि पीसीबी ने सभी खिलाड़ियों को 48 घंटे पहले तक की रिपोर्ट के साथ आने को कहा था. इसके बाद पीसीबी ने एक कमेटी गठित की और उसमें नसीम शाह को तुरंत बर्खास्त करने का फैसला हुआ.
एमएस धोनी घोड़े की मालिश करते नजर आए, पत्नी साक्षी ने शेयर किया Video

हालांकि अब नसीम शाह की लाहौर के टीम होटल में वापसी हो चुकी है. यहां इस तेज गेंदबाज के दो कोविड टेस्ट होंगे. इसमें नेगेटिव पाए जाने के बाद ही उन्हें अबु धाबी की फ्लाइट में बैठने दिया जाएगा. बता दें नसीम क्वैट ग्लैडियेटर्स के तेज गेंदबाज हैं. क्वेटा के एक और तेज गेंदबाज अनवर अली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, अगर नसीम भी अबु धाबी नहीं पहुंचे तो इस टीम को बड़ा नुकसान होगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज