होम /न्यूज /खेल /Triangular Series 2022: ट्राई सीरीज के लिए न्यूजीलैंड का दौरा करेंगे नसीम शाह, पीसीबी ने की पुष्टि

Triangular Series 2022: ट्राई सीरीज के लिए न्यूजीलैंड का दौरा करेंगे नसीम शाह, पीसीबी ने की पुष्टि

ट्राई सीरीज के लिए न्यूजीलैंड का दौरा करेंगे नसीम शाह. (AFP)

ट्राई सीरीज के लिए न्यूजीलैंड का दौरा करेंगे नसीम शाह. (AFP)

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं. पहले पहल वह निमोनिया से पीड़ित हुए, उसके बाद कोव ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

ट्राई सीरीज से लिए न्यूजीलैंड का दौरा करेंगे नसीम शाह
नसीम शाह पाकिस्तान के स्टार गेंदबाजों में से एक हैं
कोविड से उबरने में लगे हैं नसीम शाह

नई दिल्ली: टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान के लिए चिंता का विषय तब बन गया था, जब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) कोविड जांच में पॉजिटिव पाए गए. इससे पहले नसीम शाह निमोनिया से पीड़ित थे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने गुरुवार को बताया कि नसीम को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और वह बेहतर महसूस कर रहे हैं. हालांकि अब पीसीबी ने बड़ी जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि नसीम ट्राई सीरीज 2022 के लिए न्यूजीलैंड का दौरा करेंगे.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को कहा कि नसीम कोविड-19 के कारण दो दिन घर पर आइसोलेशन में रहने के बाद अगले हफ्ते टीम के साथ न्यूजीलैंड के लिए रवाना होंगे. पीसीबी ने आगे कहा कि शाह घर पर आइसोलेशन के दौरान सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करेंगे और क्रिकेट बोर्ड के मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे. बता दें कि नसीम शाह ने भी ट्वीट कर लिखा था कि वह बेहतर महसूस कर रहे हैं और ठीक हो रहे हैं.

T20 World Cup Prize Money का हुआ ऐलान, जानिए चैम्पियन टीम को कितना पैसा मिलेगा?

पाक तेज गेंदबाज ने एशिया कप में बेहतरीन प्रदर्शन किया था. उन्होंने टूर्नामेंट में भारत के खिलाफ पहले मुकाबले में अहम विकेट झटके थे और सुपर फोर मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ दो छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई थी. इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे सात घरेलू टी20 मुकाबलों में पाकिस्तान की टीम 3-2 से आगे है. वही शाह बाकी दो मैचों में हिस्सा नहीं लेंगे.

बता दें कि ट्राई सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान का पहला मुकाबला आठ अक्टूबर को है. वहीं दूसरा मुकाबला 11 अक्टूबर को खेला जाएगा.

Tags: Naseem Shah, Pakistan Cricket Board, Pakistan vs England, Pakistan vs New Zealand

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें